ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटदो घरों से ताला तोड़कर लाखों की चोरी

दो घरों से ताला तोड़कर लाखों की चोरी

नयागांव थाना क्षेत्र के कामतन रोड़ पर लोधन टिकुरा में भागवताचार्य समेत लोगों के घरों का ताला तोड़कर अज्ञात चोर नकदी व लाखों के जेवरात आदि लेकर रफूचक्कर हो गए। चोरी की सूचना थाना पुलिस को दी गई है। मौके...

दो घरों से ताला तोड़कर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटTue, 11 Dec 2018 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नयागांव थाना क्षेत्र के कामतन रोड़ पर लोधन टिकुरा में भागवताचार्य समेत लोगों के घरों का ताला तोड़कर अज्ञात चोर नकदी व लाखों के जेवरात आदि लेकर रफूचक्कर हो गए। चोरी की सूचना थाना पुलिस को दी गई है। मौके पर पहुंचे नयागांव थाने के एसआई एसएस दीपांकर ने घटना स्थल का जायजा लिया।

लोधन टिकुरा निवासी गंगा प्रसाद गुप्त व उनकी पत्नी सोमवार को किसी काम से बबेरू चले गए थे। जबकि उनके बगल में रहने वाले भागवताचार्य राजबली पांडेय दिल्ली में रहते है। यहां पर उनका बेटा अंबरीश व बहू स्नेहा ही रह रहे है। दोनों लोग भागवताचार्य से मिलने के लिए दिल्ली गए है। जिसकी वजह से भागवताचार्य व गंगा प्रसाद के मकान में ताला बंद था। सोमवार की देर रात अज्ञात चोर दोनों मकानों का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। गंगा प्रसाद गुप्ता के मकान में रखे कुछ नकदी समेत करीब दो लाख की कीमत के जेवरात आदि चोरों ने निकाल लिए। इसी तरह भागवताचार्य के मकान में रखे 21 हजार नकदी के अलावा करीब तीन लाख के जेवरात, बर्तन, कपड़े चोरी कर चोरी भाग निकले। कमरे में रखी एक आलमारी भी चोर कुछ दूर उठा ले गए थे। जिसे तोड़कर सामान सामान निकालने के बाद नाले के पास फेंक दिया। मंगलवार की सुबह लोगों ने देखा तो जानकारी हुई। घटना की सूचना नया गांव थाने को दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें