ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटकिराया मांगने पर चाकू से हमला, तीन जख्मी

किराया मांगने पर चाकू से हमला, तीन जख्मी

ई-रिक्शा के किराए को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने ई-रिक्शा चालक व उसके परिजनों पर चाकू से हमला कर दिया। तीन युवक चाकू लगने से घायल हो गए। इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकला। घायलों को आनन-फानन में...

किराया मांगने पर चाकू से हमला, तीन जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटSun, 01 Nov 2020 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

ई-रिक्शा के किराए को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने ई-रिक्शा चालक व उसके परिजनों पर चाकू से हमला कर दिया। तीन युवक चाकू लगने से घायल हो गए। इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकला। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने पर एक युवक को प्रयागराज रेफर किया गया है।

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के लोढ़वारा निवासी राकेश ई-रिक्शा चलाता है। शनिवार को वह गांव से कर्वी आ रहा था। ई-रिक्शे में उसका भतीजा किशन यादव (21) व उसके दोस्त अमित (18)व विजय (18) निवासी कांशीराम कालोनी लोढ़वारा भी बैठे थे। बताते हैं कि इसी रिक्शे में शंकर बाजार का रहने वाला एक युवक भी लोढ़वारा से आया था। वह अक्सर कांशीराम कालोनी लोढ़वारा जाता रहता था। जिसे इन तीनों युवकों ने कई बार उनके पड़ोस में आने से मना किया था। युवक मुख्यालय आने पर गली के अंदर रिक्शा ले चलने को कह रहा था। लेकिन राकेश ने मना कर दिया। इसके बाद ट्रैफिक चौराहे के पास प्रयागराज रोड पर पहुंचने पर युवक को रिक्शा चालक ने नीचे उतारा और किराया मांगा। जिस पर युवक ने पैसा नहीं दिया। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि अचानक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में किशन, अमित व विजय घायल हो गए। इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकला। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। किशन की हालत गंभीर होने पर उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।