ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटजीआरपी ने दिखाई मुस्तैदी, चलाया चेकिंग अभियान

जीआरपी ने दिखाई मुस्तैदी, चलाया चेकिंग अभियान

प्रयागराज में महाकुंभ को देखते हुए जिला प्रशासन के साथ ही रेलवे स्टेशन में जीआरपी की ओर से भी मुस्तैदी दिखाई जा रही है। मंगलवार की देर रात जीआरपी ने रेलवे स्टेशन में चेकिंग अभियान चलाया। यात्री...

जीआरपी ने दिखाई मुस्तैदी, चलाया चेकिंग अभियान
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटWed, 16 Jan 2019 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज में महाकुंभ को देखते हुए जिला प्रशासन के साथ ही रेलवे स्टेशन में जीआरपी की ओर से भी मुस्तैदी दिखाई जा रही है। मंगलवार की देर रात जीआरपी ने रेलवे स्टेशन में चेकिंग अभियान चलाया। यात्री ट्रेनों की बोगियांे में भी संदिग्ध बैगों की तलाशी ली। सीओ जीआरपी झांसी ने भी आकर परिसर समेत प्रतीक्षालय आदि में व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

प्रयागराज में महाकुंभ का पहला शाही स्नान मंगलवार को मकर संक्रान्ति पर रहा। जिसमें देश के कोने-कोने से लोगों ने पहुंचकर स्नान किया है। स्नान के बाद श्रद्धालुओं की वापसी हो रही है। इधर धर्मनगरी चित्रकूट में भी श्रद्धालुओं का आना हो रहा है। ज्यादातर श्रद्धालु प्रयागराज में शाही स्नान करने के बाद चित्रकूट भी पहुंच रहे है। इस महाकंुभ को देखते हुए हर जगह प्रशासन चौकसी बरत रहा है। भीड़ अधिक होने की वजह से किसी भी तरह की अनहोनी से निपटने के इंतजाम किए गए है। मंगलवार की शाम को सीओ जीआरपी झांसी राजपाल ने आकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। गुजर रही कई ट्रेनों में चेकिंग अभियान चलाया गया। रेलवे स्टेशन में संदिग्ध लोगों से पूंछतांछ की गई। इसके साथ ही बैगों की तलाशी भी ली। चेकिंग अभियान से परिसर में हडकंप मचा रहा। तमाम लोग इधर-उधर खिसक गए। इसके बाद प्रतीक्षालय में भी सीओ ने जायजा लिया। जीआरपी थाने में अभिलेखों का रखरखाव, बैरक, आवास, भोजनालय आदि की भी व्यवस्थाएं देखी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें