DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनसेवा इंटर कालेज में पकड़ी गई बिजली चोरी

जनसेवा इंटर कालेज में पकड़ी गई बिजली चोरी

विद्युत विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान जनसेवा इंटर कालेज में बिजली चोरी पकड़ी। विभाग के मुताबिक स्कूल मेंं मनमानी तौर पर बिजली का लोड़ पाया गया। कई समरसेबुल चलाई जा रही थी। दो अलग से केबिल लगी हुई मिली। इसके साथ ही शहर के 26 बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटकर उनको एक सप्ताह में बकाया जमा करने की नोटिस दी गई।

बुधवार को एसडीओ विद्युत शहर विजय बहादुर की अगुवाई में टीम ने चेकिंग अभियान चलाया। जनसेवा इंटर कालेज में पांच किलोवाट का कनेक्शन लिया गया था। मौके पर करीब 10 किलोवाट का लोड़ पाया गया। टीम के मुताबिक करीब एक सैकड़ा से अधिक पंखे, कई कूलर व तीन समरसेबुल चलाए जा रहे है। अलग से दो केबिलें और फंसी पाई गई। विभाग की ओर से इस मामले में कोतवाली कर्वी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसके साथ ही टीम ने बड़े बकाएदारों पर भी चाबुक चलाया। बुधवार को चेकिंग के दौरान 26 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। इनको नोटिस देकर आगाह किया गया कि एक सप्ताह के भीतर बकाया धनराशि जमा कर दें। जमा न करने पर उनके खिलाफ सख्त विद्युत अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। चेकिंग की वजह से बकाएदारों व बिजली चोरों पर खासा हडकंप रहा। तमाम कटिया वालों ने अपनी केबिलें आनन-फानन हटा लीं।

तीन घंटे बंद रहेगी विद्युत आपूर्ति

शहर के धुस मैदान में स्थापित नए पावर हाउस में कुछ कार्य कराए जाने की वजह से गुरूवार को कर्वी शहर के तृतीय व चित्रकूट फीड़र में सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। विद्युत विभाग के अवर अभियंता विजय बहादुर ने बताया कि कार्य होने के बाद आपूर्ति चालू कर दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Electricity stolen in Jansewa Inter College