ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटविजेता प्रतिभागियों को डीएम ने किया सम्मानित

विजेता प्रतिभागियों को डीएम ने किया सम्मानित

कृषि विभाग की ओर से एक दिन पहले ही तहसील स्तर पर आयोजित फसल अवशेष न जलाने के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इलाहाबाद रोड़ स्थित एक सभागार में कार्यक्रम का आयोजन...

विजेता प्रतिभागियों को डीएम ने किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटTue, 02 Oct 2018 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कृषि विभाग की ओर से एक दिन पहले ही तहसील स्तर पर आयोजित फसल अवशेष न जलाने के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। इलाहाबाद रोड़ स्थित एक सभागार में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें जिलाधिकारी विशाख ने मेधावियों को सम्मानित किया।

डीएम विशाख ने कलेक्ट्रेट में गांधी जयन्ती के अवसर पर पूर्व में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के अन्तर्गत स्वच्छता ही सेवा पर फसल अवशेष को न जलाने के संबंध में पूर्व आयोजित हुई पेटिंग प्रतियोगिता के प्रथम, द्वितीय व तृतीय प्रतिभागियों को प्रशस्तिपत्र व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इसके अलावा कृषि विभाग द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में चारो तहसीलों के प्रथम प्रतिभागी को 10 हजार रुपये, द्वितीय प्रतिभागी को सात हजार 7500 रुपये व तृतीय प्रतिभागी को पांच हजार रुपये का पारितोषिक व प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया। जिला कृषि अधिकारी बंसत कुमार दुबे ने बताया कि यह राशि प्रतिभागियों के खाते में भेजी गई है। डीएम ने कहा कि महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए। स्वच्छ भारत मिशन द्वारा स्वच्छता ही सेवा का कार्यक्रम 15 दिन से चलाया जा रहा था। जिसका मंगलवार को समापन हो गया। इस मौके पर डीपीआरओ सुरेश चन्द्र मिश्रा, बीएसए प्रकाश सिंह, बीडीओ कर्वी कुलदीप सिंह समेत सभी खंड शिक्षाधिकारी व विद्यालयों के अध्यापक व प्रतिभागी छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें