ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटकोटेदार की हार्टअटैक से मौत

कोटेदार की हार्टअटैक से मौत

राजापुर थाना क्षेत्र के देवारी गांव के उचित दर विक्रेता को मंगलवार की शाम को रास्ते में अचानक दिल का दौरा पड़ा। वह एसडीएम की बैठक के बाद बेटे के साथ बाइक में बैठकर गांव जा रहा था। हालत गंभीर होने पर...

कोटेदार की हार्टअटैक से मौत
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटWed, 19 Sep 2018 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

राजापुर थाना क्षेत्र के देवारी गांव के उचित दर विक्रेता को मंगलवार की शाम को रास्ते में अचानक दिल का दौरा पड़ा। वह एसडीएम की बैठक के बाद बेटे के साथ बाइक में बैठकर गांव जा रहा था। हालत गंभीर होने पर उसे तत्काल सीएचसी ले जाया गया। इसके बाद जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया।

तहसील सभागार में जिलाधिकारी विशाख की अध्यक्षता में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया था। समाधान दिवस के बाद एसडीएम राजापुर ने क्षेत्र के सभी उचित दर विक्रेताओं के साथ पारदर्शिता के साथ राशन वितरण कराने, ई-पाश मशीनों में आ रही समस्याओं आदि को लेकर बैठक की। बैठक में राजापुर थाना क्षेत्र के देवारी गांव का कोटेदार चन्द्रभूषण उर्फ भूखन सिंह (60) पुत्र सुन्दर सिंह भी शामिल हुआ। बैठक समाप्त होने के बाद वह अपने बेटे लवकुश के साथ बाइक में सवार होकर वापस गांव लौट रहा था। तभी अचानक लूपलाइन के पास उसके सीने में तेज दर्द उठा। आनन फानन में मौजूद पुत्र उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र राजापुर पहुंचा। यहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के भाई भूपेन्द्र सिंह परिजनों के साथ शव लेकर गांव चले गए। परिवार के मुखिया की मौत के बाद से पत्नी राजकुमारी बरहवास है। मृतक के तीन पुत्र छोटा, लवकुश व शिवनारायण हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें