ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटसर्पदंश से बालक की मौत, मचा कोहराम

सर्पदंश से बालक की मौत, मचा कोहराम

सीतापुर चौकी क्षेत्र के चितरा गोकुलपुर गांव मंे बुधवार की रात सोते समय एक बालक को जहरीले सर्प ने डस लिया। उसके रोने की आवाज सुनकर मौके पर दौड़कर घर वाले पहुंचे। आनन-फानन में आसपास के ओझाओं को बुलाकर...

सर्पदंश से बालक की मौत, मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटThu, 13 Sep 2018 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सीतापुर चौकी क्षेत्र के चितरा गोकुलपुर गांव मंे बुधवार की रात सोते समय एक बालक को जहरीले सर्प ने डस लिया। उसके रोने की आवाज सुनकर मौके पर दौड़कर घर वाले पहुंचे। आनन-फानन में आसपास के ओझाओं को बुलाकर झाड़फूंक कराई गई। हालत बिगड़ने पर घर वाले उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

चितरा गोकुलपुर निवासी हिमांशु गुप्ता (13) पुत्र पप्पू गुप्ता घर के भीतर कमरे में सो रहा था। इसी दौरान सोते समय जहरीले सर्प ने उसे डस लिया। बालक ने शोर मचाया तो उसकी आवाज सुनकर घर वाले दौड़कर पहुंचे। देखा तो जहरीला सर्प भागता हुआ नजर आया। आनन-फानन में घर वालों ने आसपास के गांवों से ओझाओं को बुलाया। काफी देर तक झाड़फूंक के बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ। बालक की हालत को रात में सोते समय सर्प ने डस लिया। परिजनों ने पहले बच्चे की झांडफूंक करवाई। इसके बाद हालत में सुधार न होने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों ने उसका इलाज किया। लेकिन बालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें