ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूट28 घंटे बाद मिला नाले में डूबे युवक का शव

28 घंटे बाद मिला नाले में डूबे युवक का शव

जिला कारागार रगौली के पास नाले का रपटा पार करते समय डूबे युवक का शव गुरुवार को 28 घंटे बाद काफी खोजबीन के बाद बरामद हुआ। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को...

28 घंटे बाद मिला नाले में डूबे युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटThu, 24 Sep 2020 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला कारागार रगौली के पास नाले का रपटा पार करते समय डूबे युवक का शव गुरुवार को 28 घंटे बाद काफी खोजबीन के बाद बरामद हुआ। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के कंठीपुर निवासी लवकुश उर्फ चुन्नू (23) बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे जिला कारागार रगौली के पास बाइक से नाला पार कर रहा था। रपटे पर से बह रहे पानी का बहाव तेज होने के कारण वह नाले में डूब गया। शाम तक उसका पता न चल पाने के कारण प्रशासन की सूचना पर प्रयागराज से एसडीआरएफ की टीम गुरुवार दोपहर में आई। इधर, एसडीएम सदर रामप्रकाश, तहसीलदार दिलीप कुमार, कोतवाली के एसएसआई दिनेश सिंह, अजय कुमार आदि चित्रकूट रामघाट व कपसेठी के रहने वाले कुछ गोताखोरों को लेकर नाले में युवक की तलाश कर रहे थे। करीब साढ़े तीन बजे रपटे से करीब एक किमी दूर पिपरावल नाले में रगौली के पास बने चेकडैम में युवक का शव बरामद हुआ। एसडीआरएफ की टीम को खोजबीन शुरू करने की जरूरत ही नहीं उठानी पड़ी। युवक तेज बहाव के कारण एक किमी. दूर तक बह गया। शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें