ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटआपसी सौहार्द कायम रखने को बनाया माहौल

आपसी सौहार्द कायम रखने को बनाया माहौल

अगले नवंबर माह में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या राम मंदिर पर फैसला सुनाया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ भी हो लेकिन दोनों समुदायों के बीच जिले में आपसी सौहार्द न बिगड़े इसके लिए एसडीएम मानिकपुर ने...

आपसी सौहार्द कायम रखने को बनाया माहौल
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटWed, 30 Oct 2019 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

अगले नवंबर माह में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या राम मंदिर पर फैसला सुनाया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ भी हो लेकिन दोनों समुदायों के बीच जिले में आपसी सौहार्द न बिगड़े इसके लिए एसडीएम मानिकपुर ने थाने में पीस कमेटी की बैठक की। एसडीएम ने कहा कि दोनों समुदायों के बीच वैमनुस्ता फैलाने वाले लोगों की गुप्त सूचना दें। पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी।

एसडीएम मानिकपुर संगमलाल की अध्यक्षता में मानिकपुर थाने में पीस कमेटी की बैठक हुई। उन्होंने कहा कि आगामी 17 नवम्बर को अयोध्या के राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ भी हो लेकिन कहीं पर भी दोनों समुदायों के बीच सौहार्द न बिगड़ने पाए। यह जिले के दोनों समुदायों के नागरिकों का कर्तव्य है। कहा कि किसी व्यक्ति द्वारा अव्यवस्था उपन्न करने, कानून के विरूद्ध कार्य करने वाले, सौहार्द अमन चैन बिगाड़ने वाले की सूचना पुलिस को दें। तत्काल कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष से कहा कि पुलिस व जनता के बीच आपसी तालमेल के साथ सूचना का अदान-प्रदान होता रहे। अराजक तत्वों की सूचना देने के लिए गांव व कस्बा स्तर पर कमेटियों का गठन किया जाए। इस अवसर पर मानिकपुर थाना प्रभारी केके मिश्र, नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद द्विवेदी, एसएसआई अशोक निगम, एसआई अनिल साहू, दीपक समेत दोनों समुदायों के लोग व पुजारी एवं मौलवी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें