ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटभाई ही निकला प्रवासी का कातिल

भाई ही निकला प्रवासी का कातिल

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के विनायकपुर गांव में प्रवासी युवक का कातिल उसका भाई निकला। पुलिस ने वारदात के दूसरे ही दिन घटना का पूरी तरह से पर्दाफाश करते हुए आरोपित भाई व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।...

भाई ही निकला प्रवासी का कातिल
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटSun, 07 Jun 2020 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्वी कोतवाली क्षेत्र के विनायकपुर गांव में प्रवासी युवक का कातिल उसका भाई निकला। पुलिस ने वारदात के दूसरे ही दिन घटना का पूरी तरह से पर्दाफाश करते हुए आरोपित भाई व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले भाई ने दोस्त से कुछ पैसा कर्ज लिया था। जिसे अदा करने के लिए वह जमीन बेचना चाह रहा था। लेकिन प्रवासी जमीन बेचने को तैयार नहीं था। फलस्वरूप दोस्त के साथ मिलकर भाई ने शराब पिलाने के बाद कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया।

रविवार को कोतवाली परिसर में सीओ सिटी रजनीश कुमार यादव ने बताया कि विनायकपुर गांव के प्रवासी हेमराज सिंह की हत्या का खुलासा करते घटना को अंजाम देने वाले आरोपित सगे भाई पुष्पेन्द्र उर्फ गिन्नी व उसके साथी रामचन्द्र कोरी निवासी विनायकपुर को आला कत्ल कुल्हाड़ी व खून से सने कपड़े व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया। शनिवार को गांव विनायकपुर के पास खेतों में हेमराज सिंह का शव बरामद हुआ था। घटनास्थल का निरीक्षण एसपी ने कर तत्काल खुलासा करने के निर्देश दिए थे। कोतवाली में आरोपित भाई ने अज्ञात पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सीओ ने बताया कि पुलिस की पूंछतांछ में आरोपित पुष्पेन्द्र ने बताया कि उसने गांव में अपने साथी रामचन्द्र कोरी से उधार के रुपए लिए थे। रुपए अदा करने के लिए वह जमीन बेचना चाह रहा था। लेकिन भाई इसके लिए राजी नहीं था। इस पर उसने रामचन्द्र कोरी को जमीन बेचकर उसका कर्ज चुकवाने व दुकान खुलवाने का लालच देकर हत्या की साजिश रची। पांच जून की रात साढे़ आठ बजे वह गांव से लगभग 300 मीटर दूर पर खेतों में हेमराज को ले जाकर शराब पिलाई और पीछे से सिर में कुल्हाड़ी मारकर हत्या करके घर चले आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें