ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चित्रकूटहुडदंग मचा रहे छात्रों को एंटी रोमियो टीम ने खदेड़ा

हुडदंग मचा रहे छात्रों को एंटी रोमियो टीम ने खदेड़ा

मंगलवार को महिला थाना प्रभारी विजय लक्ष्मी व एंटी रोमियो टीम ने कर्वी कोतवाली क्षेत्र में आवारा, घमुक्कड़ व शोहदो पर लगाम कसने के लिए सीआईसी कालेज, ट्राफिक चौराहा, पटेल तिराहा, एसडीएम कालोनी आदि...

हुडदंग मचा रहे छात्रों को एंटी रोमियो टीम ने खदेड़ा
हिन्दुस्तान टीम,चित्रकूटTue, 18 Sep 2018 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को महिला थाना प्रभारी विजय लक्ष्मी व एंटी रोमियो टीम ने कर्वी कोतवाली क्षेत्र में आवारा, घमुक्कड़ व शोहदो पर लगाम कसने के लिए सीआईसी कालेज, ट्राफिक चौराहा, पटेल तिराहा, एसडीएम कालोनी आदि स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया।

महिला थाना प्रभारी/एंटी रोमियो प्रभारी विजय लक्ष्मी ने अपनी टीम के साथ सीआईसी कालेज के पास चेकिंग की। चेकिंग के दौरान लगभग एक दर्जन युवक स्कूल यूनिफार्म में कालेज से लगभग 500 मीटर की दूरी पर ग्रुप बनाकर खड़े मिले। टीम को देखकर कुछ छात्रों ने शोर शराबा करते हुए हुड़दंग शुरू कर दी। हुड़दंग मचा रहे लडकों को पकड़ने के लिए टीम पहुंची तो सभी मौके से भाग निकले। मौके पर सीआईसी में पढ़ने वाला छात्र राजू पुत्र देवीदीन टीम की पकड़ में आया। महिला प्रभारी छात्र को प्रधानाध्यापक के पास ले जाकर छात्र द्वारा की जा रही शरारतों की जानकारी दी। इस पर प्रधानाचार्य ने छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की बात कही। इसके बाद युवक को महिला थाने ले जाकर उसके परिजनों को सूचना दी गई। महिला थाने पहुंचे छात्र के पिता व भाई ने गलती में सुधार के लिए एक मौका मांगा। जिस पर ऐसी शरारत न करने की चेतावनी देकर छोड़ा गया। इस दौरान टीम में देवीदीन, संगीता व रमा मौजूद रहीं।

मानिकपुर में भी चलाया चेकिंग अभियान

मंगलवार को मानिकपुर थाने के एसओ केशव प्रसाद दुबे के नेतृत्व में सघन एंटी रोमियो चेकिंग अभियान चलाया गया। टीम ने कस्बे के महिला राजकीय विद्यालय, आदर्श इंटर कालेज, मानिकपुर चौराहे पर चेकिंग की। चेकिंग के दौरान कई आवारा घूम रहे शोहदे टीम के हत्थे चढ़े। इन शोहदों को टीम ने प्रथम चेतावनी देकर छोड़ा। इस मौके पर टीम में दिनेश कुमार सिंह, दिनेश कुमार यादव, मोनिका, विष्णु, प्रिया, सोनू, हरेन्द्र आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें