ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीरजवाहा पुलिया को चौड़ा करने का कार्य शुरू

रजवाहा पुलिया को चौड़ा करने का कार्य शुरू

चंदौली से सैदपुर गंगा घाट तक सड़क का चौड़ीकरण कार्य शुरू है। इसको लेकर कई जगह पुलिया का निर्माण विभाग की ओर से कराया जा रहा...

रजवाहा पुलिया को चौड़ा करने का कार्य शुरू
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 15 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सकलडीहा, हिन्दुस्तान संवाद । चंदौली से सैदपुर गंगा घाट तक सड़क का चौड़ीकरण कार्य शुरू है। इसको लेकर कई जगह पुलिया का निर्माण विभाग की ओर से कराया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को सकलडीहा राजवाहा के पुलिया का चौड़ीकरण कार्य शुरू करा दिया गया है। चौड़ीकरण के कारण सकलडीहा मार्ग पर वाहनों की लम्बी कतार लग रही है। उधर पुलिया निर्माण को लेकर तहसील मार्ग भी प्रभावित हो रहा है।
नरायनपुर पंप कैनाल से जुड़ा सकलडीहा राजवाहा से रूपेठा, सरेहुआ,ताजपुर, दुर्गापुर, तेन्दुई, नागेपुर, बलारपुर, सकलडीहा, अमावल, मनियारपुर, रैपुरा, फुल्ली, खोर, नोनार से लेकर दर्जनों गांव के हजारों किसानों के खेतों की सिचाई होती है। कस्बा स्थित सकलडीहा राजवाहा की पुलिया चौड़ीकरण की जद में है। पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से पुलिया का चौड़ीकरण कार्य शुरू करा दिया गया है। जिसके कारण सकलडीहा से चहनिया जाने वाले मार्ग पर वाहनो की लम्बी कतार लग जा रही है। वही किसानों ने सिचाई कार्य से पूर्व पुलिया का चौड़ीकरण कार्य पूरा नही होने पर किसानों के सामने सिचाई की समस्या खड़ी हो जायेगा। किसान नेता मनोज यादव, जितेन्द्र तिवारी, कल्पनाथ यादव, राढ़ू यादव, मुन्नीलाल ने सिचाई कार्य से पूर्व पुलिया निर्माण की मांग किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।