ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौली महिलाओं ने रैली निकालकर मतदान के लिए जागरूक

महिलाओं ने रैली निकालकर मतदान के लिए जागरूक

लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान के लिए मंगलवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत चकिया क्षेत्र के मातेश्वरी विद्यालय हेतिमपुर से महिलाओं और...


महिलाओं ने रैली निकालकर मतदान के लिए जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

शिकारगंज, हिन्दुस्तान संवाद। लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान के लिए मंगलवार को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत चकिया क्षेत्र के मातेश्वरी विद्यालय हेतिमपुर से महिलाओं और छात्राओं ने जागरूकता रैली निकाली। रैली को प्रधानाचार्य किरन सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान स्वीप सहयोगी डॉ सरिता मौर्य ने हेतिमपुर के साथ ही नेवाजगंज, मुजफ्फरपुर, रामपुर, पचफेड़िया, फिरोजपुर, मुरहुआ दक्षिणी, सीतापुर, बलिया, जोगिया गढ़वा गांवों से महिलाओं के साथ रैली निकालकर मतदान करने की अपील की।
जिला निर्वाचन अधिकारी निर्देश पर डॉ. सरिता मौर्य ने लोगों को मतदान की शपथ दिलाई। मतदान के लिए एक जून को अपने-अपने पोलिंग बूथ मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। महिलाओं ने अपने पास पड़ोस के लोगों को भी मतदान के लिए जागरूक करने की शपथ ली। साथ ही पोलिंग बूथ पर वोट करने के लिए एक जून को जाने के लिए प्रेरित करेंगे। उसके उपरांत मतदाता रैली निकालकर संदेश दिया कि हम महिलाएं जब जागरूक होकर जागरूकता ला रहे हैं तो आप लोगों को भी, एक जून याद रख कर और लोगों को जागरूक करना होगा। इस दौरान गुलाब सिंह, कंचन सिंह, काजल देवी, स्मृति देवी, बिंदु देवी, पूजा सिंह उपस्थित रहीं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें