ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के पूर्वी छोर पर 60 वर्षीया आशा देवी सोमवार की सुबह पांच बजे ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे में महिला का दाया पैर कट गया। जीआरपी ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महिला...

ट्रेन की चपेट में आकर महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीMon, 17 Feb 2020 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के पूर्वी छोर पर 60 वर्षीया आशा देवी सोमवार की सुबह पांच बजे ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे में महिला का दाया पैर कट गया। जीआरपी ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल महिला को लोको अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कबीरचौरा अस्पताल वाराणसी रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

बिहार के मुंगेर जिले जमालपुर थाना क्षेत्र के नया गांव के स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद की पत्नी आशा देवी कुछ दिन पहले यूरोपियन कालोनी में अपनी बेटी रेनू के घर आई थी। वह सोमवार की सुबह पांच बजे विक्रमशिला एक्सप्रेस पकड़ने स्टेशन जा रही थी। महिला स्टेशन के पूर्वी छोर पर पैर फिसलने से ट्रेन की चपेट में आ गई। उसका दाहिना पैर कट गया। यात्रियों में खलबली मच गई। घटना के बाद बेटी रेनू देवी व दामाद संतोष पासवान का रो-रोकर बुरा हाल रहा। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि वाराणसी पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम करा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें