ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीपानी बोतल नष्ट करने का लगा मशीन

पानी बोतल नष्ट करने का लगा मशीन

रेलवे स्टेशन पर जहां तहां पानी के बोतल फेंक दिये जाने से काफी फजीहत हो रही थी। वही यात्रियों के फेंके गये पानी के बोतल का दूरूपयोग भी होता था। इसके लिए रेल प्रशासन स्टेशन पर मशीन लगाया है। इसमें खराब...

पानी बोतल नष्ट करने का लगा मशीन
मुगलसराय। निज संवाददाताWed, 26 Sep 2018 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे स्टेशन पर जहां तहां पानी के बोतल फेंक दिये जाने से काफी फजीहत हो रही थी। वही यात्रियों के फेंके गये पानी के बोतल का दूरूपयोग भी होता था। इसके लिए रेल प्रशासन स्टेशन पर मशीन लगाया है। इसमें खराब बोलत डाल देने से दोबारा प्रयोग नहीं किया जाएगा। इसका विधिवत उदघाटन बुधवार को चतुर्थश्रेणी की महिला कर्मचारी पिंकी कुमारी ने किया। 
स्टेशन डायरेक्टर हिमांशु शुक्ला ने बताया कि स्टेशन पर प्रतिदिन हजारोंं की संख्या में यात्री पानी की बोलत जहां तहां फेंक देते थे। इससे गंदगी के अलावा बोतल का दूरूपयोग भी होता था। घुमंतु बच्चे खराब बोतल में पानी भरकर दोबारा यात्रियों को बेच देते थे। इसकी शिकायत आये दिन आती रहती थी। इसके मद्देनजर प्लेटफार्म संख्या दो पर बोतल को पूरी तरह नष्ट करने के लिए मशीन लगाया गया है। सफाईकर्मी प्लेटफार्म पर मिलने वाले बोतल को उक्त मशीन में डाल देंगे। इसके बाद उक्त बोतल किसी काम का नहीं रह जाएगा। इस दौरान सीएजजी अशोक अनिल, सीआईटी आफताब खान आदि शामिल रहे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें