ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीपेंडाल क्लीप के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

पेंडाल क्लीप के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने गश्त के दौरान बुधवार की देर रात न्यू वेस्ट केबिन के समीप भाग रहे एक व्यक्ति को दौड़ाकर हिरासत में ले...

पेंडाल क्लीप के साथ शातिर चोर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 24 Jul 2020 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने गश्त के दौरान बुधवार की देर रात न्यू वेस्ट केबिन के समीप भाग रहे एक व्यक्ति को दौड़ाकर हिरासत में ले लिया। संदेह के आधार तलाशी लेने पर झाोला से रेल पटरी में लगने वाला 14 पेंडाल क्लीप बरामद हुआ। आरपीएफ आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया।

वेस्ट पोस्ट प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि जवानों के साथ बुधवार की रात यार्ड में गश्त कर रहे थे। इस दौरान न्यू वेस्ट केबिन के समीप एक संदिग्ध व्यक्ति जवानों को देख भागने लगा। लेकिन जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। वही तलाशी के दौरान आरोपित के झोला से 14 पेंडाल क्लीप बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपित मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के धरना गांव निवासी लक्ष्मण बिंद है। आरोपित रेल पटरी के आसपास गिरे पेंडाल क्लीप को झोला रखकर भागने के फिराक में था। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया गया। टीम में एसआई बालगंगाधर सिपाही योगेन्द्र बहादुर सिंह, अच्छेलाल यादव व सीआईबी के सिपाही पवन कुमार शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें