ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीअवैध कॉलोनियों पर चला वीडीए का बुल्डोजर

अवैध कॉलोनियों पर चला वीडीए का बुल्डोजर

नियामताबाद। हिन्दुस्तान संवाद वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दुहम के निर्देश पर जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित के नेतृत्व में टीम ने मंगलवार...

अवैध कॉलोनियों पर चला वीडीए का बुल्डोजर
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 04 Aug 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

नियामताबाद। हिन्दुस्तान संवाद

वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दुहम के निर्देश पर जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित के नेतृत्व में टीम ने मंगलवार को अवैध कॉलोनाइनजरों के खिलाफ अभियान चलाया। पीडीडीयू नगर तहसील क्षेत्र में अवैध कालोनियों पर वीडीए का बुल्डोजर चला। कालोनाइजरों के कार्यालयों को जेसीबी से ढहा दिया गया। वीडीए की सख्ती से कालोनाइजरों में हड़कंप मचा रहा।

वीडीए के जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित अधीनस्थों व पुलिस बल के साथ क्षेत्र के गोधना काशीपुरा गांव के सिवान में लल्लन यादव व त्रिभुवन यादव द्वारा विकसित की जा रही कालोनी के कार्यालय पहुंचे। जहां कार्यालय पर ताला लगा था। कोई भी कर्मचारी नहीं मिला। जेसीबी से कार्यालय को जमींदोज कर दिया गया। इसके बाद वीडीए टीम काशीपुरा के पास ही दूसरी अवैध कॉलोनी में पहुंची। जहां विकसित हो रही कालोनी में बने प्लॉटों की बाउंड्री वाल को भी जमींदोज किया गया। जोनल अधिकारी सीबी दीक्षित ने बताया कि कालोनियां बिना नक्शा व लेआउट पास कराए अवैध तरीके से विकसित की जा रही हैं। कहा कि कोई भी व्यक्ति प्लाट खरीदने से पूर्व वीडीए से पूरी जानकारी अवश्य ले लें। अवैध कालोनाइजरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अभियान आगे भी जारी रहेगा। इस मौके पर रामनगर के जोनल अधिकारी देवचंद, जेई आरके सिंह, जेई अनिल सिंघल, सुपरवाइजर रमेश यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें