ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीदो युवकों की बचाई जान

दो युवकों की बचाई जान

चंद्रप्रभा बांध पर रविवार की दोपहर परिवार संग पिकनिक मनाने आए दो युवक स्नान करते समय पानी के तेज धारा में बहने लगे। शोर शराबा सुनकर सीआरपीएफ के जवानों ने पानी में छलांग लगा दोनों को सकुशल बचा लिया।...

दो युवकों की बचाई जान
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSun, 09 Sep 2018 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चंद्रप्रभा बांध पर रविवार की दोपहर परिवार संग पिकनिक मनाने आए दो युवक स्नान करते समय पानी के तेज धारा में बहने लगे। शोर शराबा सुनकर सीआरपीएफ के जवानों ने पानी में छलांग लगा दोनों को सकुशल बचा लिया। सीआरपीएफ कैंप में प्राथमिक उपचार कर दोनों को परिवार संग वापस घर भेजा।

वाराणसी शिवपुर निवासी 44 वर्षीय अभिषेक आनंद और 42 वर्षीय राहुल श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रविवार को चंद्रप्रभा बांध पर पिकनिक मनाने आए थे। परिवार के अन्य सदस्य बांध को देखने में मशगूल रहे। वहीं अभिषेक आनंद व राहुल पानी में नहाने उतर गए। अचानक पैर पिछलने से राहुल पानी की तेज धारा में बहने लगा। उसे बचाने के चक्कर में अभिषेक भी पानी में बहने लगा। यह देख महिलाओं व बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। सीआरपीएफ कैंप के प्रभारी सहायक कमांडेंट विनोद सिंह के निर्देश पर जवानों ने बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। जवानों ने दोनों युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया। इसके बाद रोते-बिखते परिजनों ने राहत की सांस ली। युवकों को बचाने वालों में जवान मान सिंह, राजकुमार, गौतम, उपेंद्र कुमार, रमेश कुमार, सुरेश प्रसाद, मुकेश कुमार, बिग्नेश द्विवेदी व धनंजय कुमार शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें