ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीट्रक के धक्का से ट्रैक्टर के खलासी की मौत

ट्रक के धक्का से ट्रैक्टर के खलासी की मौत

अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना झक्का की मड़ई के पास नेशनल हाईवे पर भूसी लदी ट्रैक्टर ट्राली में शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे वाराणसी की ओर जा रहे...

ट्रक के धक्का से ट्रैक्टर के खलासी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 19 Apr 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नियामताबाद, हन्दिुस्तान संवाद । अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना झक्का की मड़ई के पास नेशनल हाईवे पर भूसी लदी ट्रैक्टर ट्राली में शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे वाराणसी की ओर जा रहे एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। इसमें ट्रैक्टर के खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस क्रेन की मदद से वाहनों को हाईव से हटवाया।
बिहार के भभुआ जिला के मोहनिया थाना क्षेत्र के कटरा निवासी ट्रैक्टर चालक 35 वर्षीय मंटू ट्रैक्टर ट्राली पर भूंसी लादकर वाराणसी की ओर जा रहा था। गोधना झक्का की मड़ई के पास वह पहुंचा ही था कि पीछे से जा रहे तेज गति ट्रक चालक ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर डिवाइडर पर जबकि ट्रॉली नेशनल हाईवे पर पलट गई। जिसमें ट्रैक्टर के खलासी 30 वर्षीय कमलेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक ट्रैक्टर ट्राली में धक्का मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने घायल ट्रैक्टर चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।