ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीमालगाड़ी का एक वैगन बेपटरी होने से मचा हड़कंप

मालगाड़ी का एक वैगन बेपटरी होने से मचा हड़कंप

पीडीडीयू जंक्शन के डाउन यार्ड स्थित बीपीसीएल साइड पर बुधवार की देर शाम टैंकर लदे रैक का एक वैगन बेपटरी हो गया। इसकी जानकारी होने पर रेल प्रशासन...

मालगाड़ी का एक वैगन बेपटरी होने से मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीThu, 30 May 2024 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पीडीडीयू नगर, संवाददाता । पीडीडीयू जंक्शन के डाउन यार्ड स्थित बीपीसीएल साइड पर बुधवार की देर शाम टैंकर लदे रैक का एक वैगन बेपटरी हो गया। इसकी जानकारी होने पर रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन- फानन में पहुंचे विभागीय कर्मियों ने लगभग ढाई घंटे प्रयास के बाद वैगन पटरी पर लाया। हालांकि, वैगन बेपटरी होने पर यात्री ट्रेनों के परिचालन पर असर नहीं दिखा।
पीडीडीयू जंक्शन के डाउन यार्ड स्थित बीपीसीएल साइड पर बरौनी की ओर से टैंकर लदा रैक पहुंचा। वहीं बुधवार की देर शाम टैंकर से तेल निकासी के बाद रैक को बाहर निकाला जा रहा था। इसी दौरान रैक का 25वां वैगन का चार चक्का बेपटरी हो गया। इसकी जानकारी होते ही यार्ड में ड्यूटीरत आरपीएफ के जवान उप निरीक्षक दीनबंधु सिंह,उप निरीक्षक ममता कुमारी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए। इसकी जानकारी विभागीय अधिकारियों को होने पर आनन फानन में पहुंच गये। अधिकारियों के निर्देश पर विभाग के कर्मचारी लगभग ढाई घंटे प्रयास के बाद बेपटरी वैगन को पटरी पर लाये। इस दौरान यात्री ट्रेनों के परिचालन पर असर नहीं दिखा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।