ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीविधायक के आश्वासन पर धरना समाप्त

विधायक के आश्वासन पर धरना समाप्त

सैयदराजा भाजपा विधायक सुशील सिंह के आश्वासन पर शनिवार को गुरैनी पम्प कैनाल पर किसानों का धरना 12वें दिन समाप्त हो गया। विधायक ने धरनारत किसानों को आश्वासन दिया कि जनवरी माह में गंगा कटान परियोजना का...

विधायक के आश्वासन पर धरना समाप्त
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSat, 24 Oct 2020 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सैयदराजा भाजपा विधायक सुशील सिंह के आश्वासन पर शनिवार को गुरैनी पम्प कैनाल पर किसानों का धरना 12वें दिन समाप्त हो गया। विधायक ने धरनारत किसानों को आश्वासन दिया कि जनवरी माह में गंगा कटान परियोजना का शिलान्यास कर गुरैनी पम्प कैनाल की समस्या को दूर करने का काम किया जाएगा। ताकि किसानों के खेतों में पानी मिलने में कोई परेशानी न हो सकें।

भाकियू के समर्थन से किसान पिछले 13 अक्टूबर से गुरैनी पम्प कैनाल को गंगा कटान से मुक्ति दिलवाने की मांग को लेकर धरना दे रहे थे। किसानों की मांग थी पम्प कैनाल को गंगा कटान से मुक्ति दिलाई जाय। वही मांग पूरी होने के बाद ही धरना समाप्त होगा। इसकी जानकारी होने पर शनिवार को सैयदराजा भाजपा विधायक सुशील सिंह धरनास्थल पर पहुंचकर किसानों के समस्या दूर कराने का आश्वासन दिया। मौके पर धरनारत किसानों से कहा कि चुनाव जीतने के बाद मैंने किसानों के साथ गुरैनी पम्प कैनाल का निरीक्षण कर गंगा कटान के लिए मुख्यमंत्री से मिलकर समस्या दूर कराने की मांग की थी। इसके लिए सिचाई विभाग के अधिकारियों ने स्थलीय निरीक्षण किया। जल्द ही टीएससी की मीटिंग में गंगा कटान की परियोजना पर कार्य पूर्ण हो जाएगा। आगामी जनवरी माह में गंगा कटान परियोजना का शिलान्यास कर गुरैनी पम्प कैनाल को कटान से मुक्ति दिलवाने का काम किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व जिपंस सुशील सिंह जनौली, दीनानाथ श्रीवास्तव, शिवराज यादव, रविंद सिंह मुन्ना, अंगद यादव, राजेश तिवारी, राजेश सिंह, विमल सिंह दादा, मौलिक सिंह, टप्पू सिंह, भुवनेश्वर सिंह, बंशराज बिंद आदि रहे। अध्यक्षता हरिद्वार तिवारी संचालन मनीष कृष्ण तिवारी ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें