ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीदो दिन पहले मायका पहुंची विवाहिता ने दी जान

दो दिन पहले मायका पहुंची विवाहिता ने दी जान

नौगढ़ थाना क्षेत्र के बाघीं गांव में विवाहिता ने लगाई फांसंी दो दिन पहले मायका पहुंची ने दी जानदो दिन पहले मायका पहुंची ने दी...

दो दिन पहले मायका पहुंची विवाहिता ने दी जान
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 21 Feb 2024 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नौगढ़, हिन्दुस्तान संवाद
थाना क्षेत्र के बाघीं गांव स्थित मायका में बुधवार की शाम 20 वर्षीय आरती देवी का कुंड़ी से लटकता शव मिला। विवाहिता दो दिन पहले ससुराल से आई थी। घटना की जानकारी होने पर मायका पक्ष में हड़कंप मच गया। पुलिनस शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है। वही मायका पक्ष ने ससुरालियों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

क्षेत्र के बाघीं गांव निवासी अशोक गोंड़ की पुत्री आरती का विवाह करीब तीन साल पहले सोनभद्र जिले के पड़री थाना क्षेत्र के नरऊज गांव के पिंटू गोड़ के साथ हुआ था। आरती पति के साथ दो दिन पहले बाघीं गांव अपने मायका पहुंची। वही बुधवार की शाम आरती का शव घर स्थित लोहे की कुंडी में लटकता मिला। इसकी जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद मृतका की मां सोनी देवी व पिता अशोक गोड़ का रो रोकर बुरा हाल रहा। आरोप है कि ससुरालियों के उत्पीड़न के कारण विवाहिता ने मौत को गले लगाया है। प्रभारी निरीक्षक विमलेश मौर्या ने बताया कि मृतक महिला के मायका पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें