ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीगंगा की रेती पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

गंगा की रेती पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर गावं के सामने गंगा रेती पर शुक्रवार की सुबह एक अज्ञात व्यक्ति उम्र लगभग 40 वर्ष का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।...

गंगा की रेती पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
default image
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 21 Jun 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पड़ाव, हिन्दुस्तान संवाद । मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर गावं के सामने गंगा रेती पर शुक्रवार की सुबह एक अज्ञात व्यक्ति उम्र लगभग 40 वर्ष का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना के बाद घंटो के बाद पहुंची जलीलपुर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर आसपास लोगों से पूछताछ कर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन उसकी शनाख्त नहीं हो पाई। उसके बाद अपने अग्रिम कार्रवाई मे जुट गई।
कटेसर गांव के सामने गंगा रेती पर शुक्रवार की सुबह टहलने निकले लोगों ने देखा कि रेती पर एक व्यक्ति मृत पड़ा हुआ था। देखने से प्रतीत नहीं हो रहा था कि व्यक्ति मृत है। काफी समय तक कोई प्रतक्रियिा नहीं होने पर लोगों ने इस बात की सुचना जलीलपुर पुलिस को दी। सूचना पाकर घंटो देर से पहुंची जलीलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोगो से पूछताछ कर शिनाख्त करने का प्रयास किया। तलाशी के दौरान जेब से कुछ नगदी के अलावा कोई कागजात नही मिला जिससे उक्त व्यक्ति की पहचान हो सके। मृतक हरे रंग की टीशर्ट व नीले रंग का लोवर पहना हुआ था और सिर के पास लाल गमछा मिला। जलीलपुर पुलिस का कहना है कि युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। उसकी मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।