ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीतीन दिन से लापता छात्र का पोखरी में मिला शव

तीन दिन से लापता छात्र का पोखरी में मिला शव

धानापुर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव के पोखरी में गुरुवार की सुबह युवक का उतराया शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर...

तीन दिन से लापता छात्र का पोखरी में मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 30 Jul 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कमालपुर। हिन्दुस्तान संवाद

धानापुर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव के पोखरी में गुरुवार की सुबह युवक का उतराया शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव के 22 वर्षीय विपुल राय के रूप में पहचान हुई। विपुल तीन दिन पहले रहस्यमय ढंग से लातपा हो गया था। परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कमालपुर-सकलडीहा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। घटनास्थल पर एसपी अमित कुमार समेत कई थाने की पुलिस फोर्स पहुंच गई। लगभग दो घंटे बाद पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया गया।

इनातपुर गांव निवासी कतवारू राय का पुत्र 22 वर्षीय विपुल राय स्नातक के बाद आईटीआई कर रहा था। साथ ही सेना में भर्ती होने की तैयारी में जुटा था। वह रोजाना की तरह 27 जुलाई की अलसुबह लगभग चार बजे घर से बाहर दौड़ लगाने निकला था। इसके बाद से विपुल लापता हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। तीन दिन बाद गुरुवार की सुबह लगभग डेढ़ किमी दूर हेतमपुर गांव के सिवान में स्थित पोखरी में विपुल का शव मिलने से खलबली मच गई। परिजन रोते-बिलखते पहुंच गए। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमॉर्टम को भिजवा दिया। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के साथ कमालपुर-सकलडीहा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। मौके पर एसपी अमित कुमार, एएसपी दयाराम सरोज, सीओ सकलडीहा शेषमणि त्रिपाठी, पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू, जिपं सदस्य अंजनी सिंह समेत कई थाने की पुलिस टीम पहुंच गई। सीओ शेषमणि त्रिपाठी ने मृतक विपुल के परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। सीओ शेषमणि त्रिपाठी ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें