ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीटांडाकला के समीप गंगा में मिला विवाहिता का शव

टांडाकला के समीप गंगा में मिला विवाहिता का शव

बलुआ थाना क्षेत्र के टांडाकला गंगा घाट पर शनिवार की सुबह 30 वर्षीय विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। मायका पक्ष ने आरोप लगाया है...

टांडाकला के समीप गंगा में मिला विवाहिता का शव
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSat, 11 Jul 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बलुआ थाना क्षेत्र के टांडाकला गंगा घाट पर शनिवार की सुबह 30 वर्षीय विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई। मायका पक्ष ने आरोप लगाया है कि ससुराली विवाहिता की हत्या कर गंगा में फेंक दिये थे। हालांकि वाराणसी चौबेपुर थाने की पुलिस ससुरालियों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

वाराणसी चौबेपुर थाना क्षेत्र के तरया गांव निवासी नर्वदेश्वर मिश्रा के पुत्र सिद्धनाथ मिश्रा की शादी जौनपुर जिले के सिकरारा गांव निवासी वृजभूषण तिवारी की पुत्री गीता मिश्रा से हुई थी। शुक्रवार की रात 12 बजे ससुरालियों ने गीता मिश्रा के पिता को फोन कर बताया कि आपकी पुत्री को हार्टअटैक से मौत हो गई और अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसकी जानकारी होने पर मायका पक्ष चौबेपुर थाना में पहुंचकर दहेजहत्या का आरोप लगाकर तहीर दिया। पुलिस ने आनन फानन में ससुराल पक्ष के लोगों को हिरासत में ले लिया। वही शनिवार की सुबह गीता मिश्रा का बलुआ थाना क्षेत्र के टांडाकला गंगा घाट पर शव बरामद हुआ। इसका खुलासा महिला के शव मिलने की सूचना पर चौबेपुर थाने से संपर्क करने पर हुई। पुलिस महिला के शव को पीएम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई में जुटी है। हालांकि मामले की जांच चौबेपुर थाने की पुलिस कर रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह यादव ने बताया कि महिला के शव को पीएम के बाद चौबेपुर पुलिस को सौप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें