ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं : डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय

कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं : डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को हर घर तक जन जन के बीच पहुंचाएं। ताकि योजनाओं के बारे में लोगों...

कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं : डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 14 Feb 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

चहनियां, हिन्दुस्तान संवाद। केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को हर घर तक जन जन के बीच पहुंचाएं। ताकि योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी हो और इसका लाभ जरूरतमंदों को मिले। वह सोमवार की रात क्षेत्र के सोनबरसा ( टांडाकला) बाजार स्थित ब्लाक प्रमुख अरुण कुमार जायसवाल के आवास पर रात्रि विश्राम के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
गांव चलों अभियान के तहत रात्रि प्रवास के दौरान उन्होंने भाजपा युवा मोर्चा, मंडल अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्यों संग बैठक कर लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। साथ ही कार्यकर्ताओ से गांव में रात्रि प्रवास कर गांव के सम्मानित लोग, ब्यापारी व लाभार्थियों से संपर्क कर व सरकार की ओर से संचालित योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने मंगलवार को बाबा कीनाराम प्रांगण में साइडवाल इंटरलॉकिंग के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। बाबा कीनाराम रामशाला प्रांगण में जनचौपाल महिलाओ का गोद भराई किया। इस दौरान 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। कहाकि भारत विश्वगुरू के राह पर बढ़ रहा है। सत्य सनातन के आधार मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीरामचन्द्र की भव्य मंदिर का अयोध्या में निर्माण राष्ट्र, समाज एवं देश की संस्कृति विरासत का आधार मोदी जैसे कर्मयोगी कर सकते हैं। भाजपा सरकार में हर वर्ग के लोगो को लाभ मिल रहा है। लोगों को आह्वान करते हुए एक बार फिर मोदी सरकार बनाकर राष्ट्र निर्माण की सहभागिता करने की अपील की। इस दौरान पूर्व जिलाअध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा, ब्लाक प्रमुख अरुण कुमार जायसवाल, बीडीओ दिव्या ओझा, सीडीपीओ मीना गुप्ता, मंडल अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा, सकंठा राजभर, गृजेश सिंह, आशुतोष सिंह,अशोक चौहान मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें