ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीपरीक्षा में नकल करने के आरोप में छात्रा रिस्टीकेट

परीक्षा में नकल करने के आरोप में छात्रा रिस्टीकेट

सकलडीहा पीजी कॉलेज में 16 जुलाई से महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध वार्षिक परीक्षा शुरू है। आगामी 10 अगस्त तक परीक्षाएं...

परीक्षा में नकल करने के आरोप में छात्रा रिस्टीकेट
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीThu, 29 Jul 2021 03:31 AM
ऐप पर पढ़ें

सकलडीहा। हिन्दुस्तान संवाद

सकलडीहा पीजी कॉलेज में 16 जुलाई से महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय से सम्बद्ध वार्षिक परीक्षा शुरू है। आगामी 10 अगस्त तक परीक्षाएं होंगी। तीन पाली में परीक्षा हो रही है। तीसरी पाली में बीए द्वितीय वर्ष की शिक्षा शास्त्र की परीक्षा में एक छात्रा को उड़ाका दल ने नकल सामग्री के साथ पकड़ा। छात्रा को रिस्टीकेट कर दिया गया। कॉलेज प्रशासन की सख्ती से परीक्षार्थियों में खलबली मची रही।

सकलडीहा पीजी कॉलेज में प्रथम पाली सुबह 8 से साढ़े नौ बजे, द्वितीय पाली 12 से डेढ़ बजे और तृतीय पाली की परीक्षा तीन से साढ़े चार बजे तक संचालित हैं। नकल विहीन परीक्षा कराने को उड़ाका दल टीम का गठन किया गया है। टीम तीनों पाली की परीक्षा में निरीक्षण कर रही है। केंद्राध्यक्ष डा. पीके सिंह ने बताया कि बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा बुधवार को शिक्षा शास्त्र की परीक्षा में श्योर सीरीज के साथ नकल करते पकड़ी गई। इस मौके पर सहायक केंद्राध्यक्ष डा. दयानिधि सिंह यादव, डा. अभय वर्मा, उड़ाका दल टीम के डा. संदीप सिंह व डा. शमीम राइन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें