ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीअलीगनर में आंध्रा बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास, फुटेज में दिखे संदिग्ध

अलीगनर में आंध्रा बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास, फुटेज में दिखे संदिग्ध

शहर के अलीनगर में आंध्रा बैक के एटीएम को क्षतिग्रस्त कर सोमवार की रात 9 बजकर 39 मिनट पर दो युवकों ने लूटने का प्रयास किया। घटना की जानकारी होते ही शाखा प्रबंधक व बैंक कर्मियों में खलबली मच गई। देर...

अलीगनर में आंध्रा बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास, फुटेज में दिखे संदिग्ध
निज संवाददाता,पीडीडीयू नगर (चंदौली)Tue, 12 Mar 2019 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के अलीनगर में आंध्रा बैक के एटीएम को क्षतिग्रस्त कर सोमवार की रात 9 बजकर 39 मिनट पर दो युवकों ने लूटने का प्रयास किया। घटना की जानकारी होते ही शाखा प्रबंधक व बैंक कर्मियों में खलबली मच गई। देर रात शाखा प्रबंधक देवदत्त गौतम की सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने जांच पड़ताल की। सीसीटीवी कैमरे में दो अज्ञात युवक दिख रहे हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश करने में जुटी है।  

अलीनगर में लबे रोड आंध्रा बैक की शाखा है। बैंक परिसर में ही गार्ड विहीन एटीएम भी है। सोमवार की देर रात 9 बजकर 39 मिनट पर दो युवक एटीएम बूथ में पहुंचे। अंदर दो युवक पहले से अपने एटीएम कार्ड से कैश निकाल रहे थे। उनके जाने के बाद दोनों युवक अंदर घुस गए और एटीएम के नीचे लगे प्लेट को तोड़कर पैसा निकालने की कोशिश की। काफी प्रयास के बाद भी दोनों सफल न हो सके।

इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही एटीएम बूथ पर शाखा प्रबंधक देवदत्त गौतम पहुंच गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। शाखा प्रबंधक ने बताया कि एटीएम क्षतिग्रस्त कर चोरी का प्रयास किया गया। हालांकि कैश निकालने में असफल रहे। थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों अज्ञात युवकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें