ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीहमसफर एक्सप्रेस पर पथराव से मचा हड़कंप

हमसफर एक्सप्रेस पर पथराव से मचा हड़कंप

मधुपर से आनंद बिहार जा रही हमसफर एक्सप्रेस पर दानापुर मंडल के बक्सर स्टेशन के समीप पथराव हो जाने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। वही पथराव होने के कारण एसी का शीशा क्षतिग्रस्त गया। पीडीडीयू जंक्शन पर...

हमसफर एक्सप्रेस पर पथराव से मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीTue, 18 Feb 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुपर से आनंद बिहार जा रही हमसफर एक्सप्रेस पर दानापुर मंडल के बक्सर स्टेशन के समीप पथराव हो जाने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। वही पथराव होने के कारण एसी का शीशा क्षतिग्रस्त गया। पीडीडीयू जंक्शन पर मंगलवार की देर शाम ट्रेन के पहुंचने पर विभागीय कर्मचारी क्षतिग्रस्त शीशा का मरम्मत किये। वही यात्री दहशत में दिखे। आरपीएफ ने यात्रियों से बयान लेकर संबंधित जीआरपी व आरपीएफ को सूचना भेज दी।

दानापुर मंडल के बक्सर स्टेशन के समीप ट्रेनों पर कुछ अराजकतत्व कई दिनों से पथराव कर रहे है। इस क्रम में सोमवार की शाम बक्सर स्टेशन के समीप पूर्वा एक्सप्रेस पर पथराव हुआ था। वही दूसरे दिन मंगलवार की शाम भी हमसफर एक्सप्रेस पर पथराव हो गया। इससे एसी कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान बी वन बर्थ संख्या 47 पर सवार महिला यात्री प्रियंका कुमारी बाल बाल बच गई। वही इसकी शिकायत अधिकारियों से की। पीडीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या छह पर मंगलवार की देर शाम सात बजकर 25 मिनट पर पहुंची। ट्रेन के पहुंचने पर कैरेज विभाग के कर्मचारी क्षतिग्रस्त एसी के शीशा पर रेक्शीन लगाकर ठीक किये। वही आरपीएफ के जवान महिला सहित अन्य यात्रियों से बयान लेकर कार्रवाई में जुट गये। आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पथराव की शिकायत बक्सर जीआरपी व आरपीएफ को दे दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें