DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महेन्द्र नाथ के नामांकन जुलूस में गूंजे नारे, बरसे फूल

महेन्द्र नाथ के नामांकन जुलूस में गूंजे नारे, बरसे फूल

1 / 2चिलचिलाती धूप में एक बार फिर मोदी सरकार, विकास पुरुष महेन्द्र नाथ जिन्दाबाद-जिन्दाबाद... ढोल नगाड़ों की थाप के साथ हर हर महादेव के उद्घोष लगाती भीड़ के बीच अपने नामांकन के लिए एक खुले ट्रक में दो...

महेन्द्र नाथ के नामांकन जुलूस में गूंजे नारे, बरसे फूल

2 / 2चिलचिलाती धूप में एक बार फिर मोदी सरकार, विकास पुरुष महेन्द्र नाथ जिन्दाबाद-जिन्दाबाद... ढोल नगाड़ों की थाप के साथ हर हर महादेव के उद्घोष लगाती भीड़ के बीच अपने नामांकन के लिए एक खुले ट्रक में दो...

PreviousNext

चिलचिलाती धूप में एक बार फिर मोदी सरकार, विकास पुरुष महेन्द्र नाथ जिन्दाबाद-जिन्दाबाद... ढोल नगाड़ों की थाप के साथ हर हर महादेव के उद्घोष लगाती भीड़ के बीच अपने नामांकन के लिए एक खुले ट्रक में दो किलोमीटर लम्बा रास्ता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय तय कर रहे थे। घर की छतों पर महिलाएं फूल-मालाएं उन पर डाल रही थीं तो डा.पाण्डेय माले भीड़ की तरफ उछाल रहे थे। आगे-आगे मोटरसाइकिलों का काफिला, पीछे भाजपा की टोपी और झंडा उठाए नारे लगाती भीड़.... ने अपना इरादा जताया । उनके साथ तीन खुले ट्रक चल रहे थे। एक पर वह मंत्री दारा सिंह चौहान, अनुपमा जायसवाल, अनिल राजभर, गिरीश यादव, विधायक पंकज सिंह, क्षेत्रीय विधायक साधना सिंह, शारदाप्रसाद, सुशील सिंह व अन्य बड़े पदाधिकारी दूसरे वाहन पर व एक अन्य वाहन वाहन पर मीडियाकर्मी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, पूर्व काबीना मंत्री कलराज मिश्र और भोजपुरी के प्रख्यात गायक दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ नामांकन सभा करने के बाद हेलीकॉप्टर से अपने अन्य चुनावी दौरों पर निकल गए, लेकिन बाकी मंत्री व विधायक डा.पाण्डेय के नामांकन जुलूस का हिस्सा बन रहे थे। भाजपा के चंदौली जिले कार्यालय के निकट स्थित नामांकन सभा से चंदौली कलेक्ट्रेट तक दो किलोमीटर का रास्ता तय करने में डा.पाण्डेय को दो घंटे लग गए। उत्साही कार्यकर्ता डा.पाण्डेय के वाहन के साथ सेल्फी ले रहे थे और बुजुर्ग लोग डा.महेन्द्र पाण्डेय को दोनों हाथ उठाकर आशीर्वाद दे रहे थे।

लोगों को धूप से दिक्कत तो थी, लेकिन फिर भी भाजपा अध्यक्ष को कलेक्ट्रेट के दरवाजे तक ले जाने के उनके उत्साह में कोई कमी नहीं थी। चंदौली लोकसभा सीट के तहत सकलडीहा विधानसभा की तिन्दोई गांव की इसलौ ती बोली, सबके खाते में किसान योजना का पैसा आ रहा है, लेकिन हमारे में नहीं। भाजपा की महिला नेता रुद्रा पांडे ने समझाया कि चुनाव बाद पैसा आएगा। बोली गैस मोदी जी दीन्हे हैं, वही पर खाना बनावत हैं। युवक अजय यादव बोले हम तो ट्रक चालक हैं। यहीं अजगरा विधानसभा के चौबेपुर गांव में रहते हैं। अब गु जरात से दिल्ली के बीच में पुलिस वसूली रुकने से बड़ी राहत है। वृद्धा भगवती को प्रत्याशी का नाम नहीं मालूम, लेकिन मोदी का नाम जरूर मालूम था।

नामांकन सभा में बिठाया जातीय व क्षेत्रीय संतुलन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने अपने नामांकन में जातीय और क्षेत्रीय संतुलन की बानगी पेश की। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के अलावा भा जपा पिछड़े नेता केशव प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान, अनुपमा जायसवाल को अपने नामांकन सभा में आमंत्रित किया। इसके अलावा राजभर समाज के प्रतिनिधि के तौर पर अनिल राजभर का भी संबोधन कराया। ब्राह्मण नेता कलराज मिश्र तो केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का गृहजिला चंदौली होने के नाते उनके पुत्र विधायक पंकज सिंह को भी बोलने का मौका दिया। सभा का समापन राबर्टसगंज (सु.) के सांसद दलित वर्ग के छोटेलाल खरवार से कराया। इस बार राबर्टसगंज (सु.) सीट अपना दल के हिस्से में चली गई। इससे छोटेलाल खरवार नाराज नहीं हुए, बल्कि जोरशोर से डा.पाण्डेय के अलावा भाजपा के अन्य प्रत्याशियों के प्रचार में जुटे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:slogans rainy flowers in the nomination process of Mahendra Nath