ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीमुगलसराय स्टेशन पर चला तलाशी अभियान

मुगलसराय स्टेशन पर चला तलाशी अभियान

ट्रेनों पर आतंकी हमला की धमकी मिलते ही रेलवे में हाई अलर्ट जारी हो गया है। मुगलसराय स्टेशन पर भी बुधवार को चौकसी बढ़ा दी गई। जीआरपी के जवानों ने दर्जनभर ट्रेनों में तलाशी अभियान चलाया। स्टेशन परिसर से...

मुगलसराय स्टेशन पर चला तलाशी अभियान
मुगलसराय। निज संवाददाताThu, 28 Jun 2018 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेनों पर आतंकी हमला की धमकी मिलते ही रेलवे में हाई अलर्ट जारी हो गया है। मुगलसराय स्टेशन पर भी बुधवार को चौकसी बढ़ा दी गई। जीआरपी के जवानों ने दर्जनभर ट्रेनों में तलाशी अभियान चलाया। स्टेशन परिसर से लेकर प्लेटफार्म व रेलवे ट्रैकों की भी जांच पड़ताल की गई। संदिग्ध दिखने वाले यात्रियों से पूछताछ भी की गई। हालांकि सबकुछ सामान्य रहा। 

रेल प्रशासन को बुधवार को खुफिया इनपुट मिला कि आतंकी संगठन अलकायदा ट्रेनों पर हमला कर सकता है। ट्रेनों को बेपटरी या रेल पटरी से छेड़छाड़ की घटना संभावित है। इसकी जानकारी होते ही जीआरपी के आलाधिकारियों ने इलाहाबाद अनुभाग में अलर्ट जारी कर दिया। इस क्रम में मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर सघन तलाशी अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान दर्जनभर ट्रेनों में तलाशी ली गई। इसके अलावा यात्रीहाल, प्लेटफार्म, रेलवे ट्रैक, स्टेशन परिसर आदि जगहों पर चेकिंग की गई। स्टेशन पर प्रतीक्षारत यात्रियों के सामानों की भी जांच की गई। एसएसआई राजेश कुमार ने बताया कि अधिकारियों के निर्देश पर चेकिंग की जा रही है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें