ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीअपराध रोकने को आरपीएफ व यात्री संवाद

अपराध रोकने को आरपीएफ व यात्री संवाद

पीडीडीयू जंक्शन परिसर में अपराध राकेने के लिए मंगलवार को आरपीएफ व यात्री संवाद का आयोजन किया गया। इसमें यात्री सुविधा व सुरक्षा को लेकर मंथन किया...

अपराध रोकने को आरपीएफ व यात्री संवाद
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीTue, 21 Sep 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पीडीडीयू नगर। संवाददाता

पीडीडीयू जंक्शन परिसर में अपराध राकेने के लिए मंगलवार को आरपीएफ व यात्री संवाद का आयोजन किया गया। इसमें यात्री सुविधा व सुरक्षा को लेकर मंथन किया गया। वही उपस्थित लोगों से सुरक्षा के प्रति सचेत रहते हुए किसी प्रकार की अप्रिय सूचना मिलने पर जानकारी देने की अपील की गई।

रेलवे सुरक्षा बल स्थापना साप्ताहिक दिवस के अवसर पर मंगलवार को परीय मंडल सुरक्षा आयुक्त आशीष मिश्रा के निर्देश पर ासहायक सुरक्षा आयुक्त हरी नारायण राम के नेतृत्व में यात्री संवाद किया गया। इस दौरान यात्री सुरक्षा, रेल संपत्ति सुरक्षा एवं अन्य विभागों से बेहतर संबंध स्थापित करने के लिए पहल किया गया। इस दौरान कुलियों, ऑटो रिक्शा चालकों, पार्सल कर्मियों तथा संविदा पर कार्यरत कमियों ने सुरक्षा के प्रति अपना विचार रखा। एसी ने कहा कि यात्री सुरक्षा में स्टेशन पर काम करने वाले सभी लोगों की भागीदारी होनी चाहिए। इससे अपराध में कमी आएगी। किसी प्रकार की संभावित घटना को लेकर तत्काल सूचना देने पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। बेहतर तालमेल से ही स्टेशन की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सकती है। इससे आम यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें