ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीपड़ाव पर रूट डायवर्जन से यात्रियों को परेशानी

पड़ाव पर रूट डायवर्जन से यात्रियों को परेशानी

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम और नामांकन को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से पड़ाव चौराहे पर मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे रूट...

पड़ाव पर रूट डायवर्जन से यात्रियों को परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पड़ाव, हिन्दुस्तान संवाद । वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम और नामांकन को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से पड़ाव चौराहे पर मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे रूट डायवर्जन कर दिया गया है। इससे पड़ाव से वाराणसी के लिए मालवीय पुल पर वाहनों को जाने से रोक दिया गया। सभी चार पहिया, दो पहिया और साइकिल सवार लोगों को रोककर रामनगर की तरफ मोड़ दिया गया। जिससे यात्रियों को घूमकर जाने में काफी परेशानी उठानी पड़ी।
प्रधानमंत्री के नामांकन और सुरक्षा को देखते हुए पड़ाव पर सुबह से ही चार और दोपहिया के अलावा साइकिल सवारों को मालवीय पुल पर जाने से रोक दिया गया। इससे वाराणसी शहर में जाने वालों को तकरीबन 10 किमी का अतिरिक्त चक्कर लगाना पड़ा। रोजाना काम करने वालों, इलाज कराने के लिए जाने वाले और जरूरी काम से आवागमन के साथ ट्रेन पकड़ने वालों को परेशानी उठानी पड़ी। पड़ाव चौराहे से रामनगर होते हुए सामनेघाट या विश्वसुंदरी पुल होते हुए शहर में आ सके। डायवर्जन लागू किये जाने के कारण स्कूली बच्चे, मरीज, ट्रेन पकड़ने वाले यात्रियों, सहित अन्य लोगो को शहर की परिक्रमा करनी पड़ी। 11:30 बजे रूट डायवर्जन खत्म होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली और अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हुए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।