ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीलाल झंडे के साथ जुलूस निकाल जताया विरोध

लाल झंडे के साथ जुलूस निकाल जताया विरोध

मानदेय वृद्धि सहित विभिन्न मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का अनिश्चित कालीन धरना 54वें दिन सोमवार को भी जारी रहा। कार्यकत्रियों ने जिला मुख्यालय पर लाल झंडे के साथ जुलूस निकालकर विरोध जताया।...

लाल झंडे के साथ जुलूस निकाल जताया विरोध
चंदौली। निज संवाददाता Mon, 18 Dec 2017 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मानदेय वृद्धि सहित विभिन्न मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का अनिश्चित कालीन धरना 54वें दिन सोमवार को भी जारी रहा। कार्यकत्रियों ने जिला मुख्यालय पर लाल झंडे के साथ जुलूस निकालकर विरोध जताया। इस दौरान अधिकारी व पुलिस कर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को बीच रास्ते में ही रोक दिया। वहीं काफी देर तक जद्दोजहद के बाद मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सदर एसडीएम विकास सिंह और जिला कार्यक्रम अधिकारी को सौंपा। आंदोलनकारी कार्यकत्रियों ने जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी। 

जिलाध्यक्ष सुषमा मिश्रा ने कहा कि जायज मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां 54 दिनों से धरनारत हैं। लेकिन शासन-प्रशासन मांगों पर विचार करने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहा है। बल्कि आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। कार्यकत्रियां अंतिम दम तक संघर्ष करने को तैयार है। कहा कि आर्थिक संकट की वजह से घर के आंगन में बच्चा रो रहा है। वहीं केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार सो रही है। उन्होंने कहा कि आंदोलन को उग्र रूप देने के लिए आज कलक्ट्रेट गेट से जेल भरो आंदोलन किया जाएगा। इसके साथ ही आंदोलन के आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। धरने में रीता यादव, रूही परवीन, प्रतिमा तिवारी, मंजू यादव, रेखा, पूनम, नर्गिस, महिमा सिंह, उर्मिला देवी, प्रमिला, सीमा, नीरज तिवारी, धर्मदेई, अंजना राय, कंचन, सुधा, शशिकला, अनिता सिंह, शशिबाला, मधुबाला, फरजाना, आशा, तुलसी, शुभवंती, नीतू आदि कार्यकत्रियां शामिल रहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें