ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीचंदौली: एससी एसटी एक्ट संशोधन के विरोध में चक्काजाम

चंदौली: एससी एसटी एक्ट संशोधन के विरोध में चक्काजाम

अखिल भारतीय न्याय मंच सहित अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एससी एसटी एक्ट के संशोधन के विरोध में सोमवार को जिला मुख्यालय चक्काजाम किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरक्षण का प्रतीक...

चंदौली: एससी एसटी एक्ट संशोधन के विरोध में चक्काजाम
चंदौली। निज संवाददाताMon, 27 Aug 2018 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय न्याय मंच सहित अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एससी एसटी एक्ट के संशोधन के विरोध में सोमवार को जिला मुख्यालय चक्काजाम किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरक्षण का प्रतीक पुतला फूंका। चक्काजाम की वजह से हाइवे पर वाहनों की कतार लगी रही।

कार्यकर्ता सुबह करीब 11 बजे धरनास्थल पर इकट्ठा हुए। इसके बाद जुलुस निकालकर पुलिस लाइन की तरफ बढ़े। पुलिस ने कई बार रोकने का प्रयास किया। लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने। कार्यकर्ताओं ने शापिंग माल के समीप हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। सीओ सदर प्रदीप सिंह चंदेल के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर तैनात रही। पुलिस के समझाने के बाद कार्यकर्ता पुलिस लाइन पहुंचे। इसको देखकर पुलिस लाइन का गेट बंद कर दिया गया। इसके बाद कार्यकर्ता हाइवे पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया। वहीं आरक्षण का प्रतीक पुतला फूंका। मौके पर पहुंचे एसडीएम आशीष सिंह को पत्रक सौंपा। करीब साढ़े तीन घंटे आंदोलन चला।

वहीं  धरनास्थल पर वापस लौटते समय भाजपा संसदीय कार्यालय पर धावा बोल दिया। पोस्टर फाड़ दिए। वहीं कार्यालय पर पथराव किया। पुलिस ने किसी तरह समझाकर शांत कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें