ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीबिहार सरकार के विरोध में प्रदर्शन

बिहार सरकार के विरोध में प्रदर्शन

चंदौली में बिहार सरकार के विरोध में बुधवार को इंकलाबी नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग...

बिहार सरकार के विरोध में प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीThu, 04 Mar 2021 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली। बिहार सरकार के विरोध में बुधवार को इंकलाबी नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यालय पर जुलूस निकाला। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। वहीं कलक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा। मांग किया कि केंद्र सरकार नौजवानों के प्रति नरमी बरते और रोजगार मुहैया कराए। अन्यथा उग्र आंदोलन को विवश होंगे।

इस दौरान सभा के संयोजक ठाकुर प्रसाद ने कहा कि बिहार सरकार ने विधानसभा चुनाव के दौरान 19 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन उसे पूरा नहीं किया। इसके विरोध में जब नौजवानों ने प्रदर्शन किया तो उनके साथ बर्बरता का व्यवहार किया गया। इसे किसी भी सूरत में इंकलाबी नौजवान सभा बर्दाश्त नहीं करेगी। कहा कि बढ़ती बेरोजगारी देश के समक्ष एक बड़ी समस्या बनकर उभरी है। सरकारें रोजगार के अवसर सृजित करने में नाकाम हैं। वहीं सरकार की गलत नीतियों व निजीकरण के कारण बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है। सरकार को बेरोजगार नौजवारों के हितों का ध्यान रखना होगा। इस दौरान शशिकांत कुशवाहा, योगेंद्र प्रसाद, कमलेश कुमार, पूनम कुमारी आदि उपस्थित रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें