ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपाइयों ने मनाया जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपाइयों ने मनाया जन्मदिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपाइयों ने मनाया जन्मदिन 0 मनाया जश्न 0...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपाइयों ने मनाया जन्मदिन
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSat, 18 Sep 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पीडीडीयू नगर। कार्यालय संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन शुक्रवार को धूमधाम से मनाया गया। केंद्रीय मंत्री एवं जिले के सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने देर शाम शहर के गुरुद्वारा में मत्था टेक प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की आराधना की। वहीं भाजपाइयों ने जगह-जगह केक काटकर जश्न मनाया। वहीं टीकाकरण कैंप लगाकर लोगों को जागरूक भी किया गया।

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास की रफ्तार तेज हुई है। समाज के हर वर्ग को योजनाओं का लाभ दिलाने का निरंतर प्रयास है। कोरोना महामारी से जंग लड़ने में देश पूरी तरह सक्षम है। पहली बार किसी महामारी से मुकाबले के लिए दूसरे देशों पर आश्रित नहीं रहने की हालात देखने को मिला है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के अंतिम व्यक्ति तक के विकास के प्रति चिंतित व प्रयासरत रहते हैं। उनके कुशल नेतृत्व में देश पूरी तरह सुरक्षित है। पड़ोसी मुक्त जान चुके हैं कि उनकी किसी भी हरकत का जवाब देने को भारत पूरी तरह सक्षम है। उधर,

जिला कार्यालय पर भाजपाइयों ने केक काटकर जन्मदिन मनाया। जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को फल वितरित किया गया। भाजपा किसान मोर्चा की तरफ से किसान-जवान सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला प्रभारी मीना चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। आगे भी निरंतर देश का विकास होता रहेगा। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर जगह-जगह कोविड-19 वैक्सिनेशन कैंप लगाया गया। प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा सप्ताह के तहत एक सप्ताह तक लगातार कार्यक्रम चलते रहेंगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, राणा प्रताप सिंह, शशि शंकर सिंह, अभिषेक मिश्रा हरिस सिंह, अनिल तिवारी, शिवराज सिंह, जैनेंद्र कुमार, राकेश मिश्रा, बृजेश सिंह, परमानंद सिंह, अनिल सिंह, विनोद सिंह आदि उपस्थित रहे।

सकलडीहा प्रतिनिधि के अनुसार रानेपुर गांव में प्रधानमंत्री का 71 वां जन्मदिन मनाया गया। गरीबों को सरकार की योजनाओं से लाभ दिलाया गया। साथ ही जीवन रक्षक कोरोना का टीका भी लगाया गया। भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश को विश्व गुरु का खिताब प्राप्त होगा। विश्व के सबसे ताकतवर नेता के रूप में उभरकर पूरे विश्व पटल पर देश का मार्ग दर्शन कर रहे हैं। इस मौके पर रामसुंदर चौहान, भानू प्रताप सिंह, विजय गुप्ता, नीरज सिंह, तारा प्रसाद सिंह, रविंद्र चौबे, रामनरेश राय, राजू गोंड आदि मौजूद रहे।

इनसेट :

डेढ़ सौ लोगों को लगा टीका

चकिया। नगर के सामुदायिक भवन सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने वैक्सीनेशन कैम्प लगवाकर 150 लोगों का वैक्सीनेशन कराया। इसके अलावा केक काटकर प्रधानमंत्री को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देने के साथ ही जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती मरीजों में फल का वितरण किया। इस मौके पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दर्शना सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुषमा जायसवाल, उमाशंकर सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, कैलाश जायसवाल, संदीप गुप्ता, रवि गुप्ता, सुशील पांडेय, आशीष पाठक आदि मौजूद रहे। क्षेत्रीय विधायक शारदा प्रसाद के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर के एक निजी लान में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर केक काटकर खुशी का इजहार किया। वहीं विधायक ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीनेशन का निरीक्षण कर मरीजों में फल वितरित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें