ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीहत्यारोपित पोता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्यारोपित पोता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंदौली। संवाददाता सदर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को रिटायर्ड रेलकर्मी की हत्या का खुलासा कर दिया। साथ ही हत्यारोपित पोते को दिघवट स्थित उसके घर से...

हत्यारोपित पोता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 23 Jul 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली। संवाददाता

सदर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को रिटायर्ड रेलकर्मी की हत्या का खुलासा कर दिया। साथ ही हत्यारोपित पोते को दिघवट स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हत्यारोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के दिघवट गांव में पिछले 7 फरवरी को को भोर में टहलने निकले 70 वर्षीय रिटायर्ड रेलकर्मी बीरबल मौर्य की हत्या कर दी गई थी। खून से लतपथ शव गांव के समीप नहर किनारे पड़ा मिला था। हत्या की इस वारदात के बाद लोगों ने जमकर वबाल भी काटा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी समेत डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि पुलिस को प्राथमिक जांच में परिवार में सम्पत्ति को लेकर विवाद का मामला सामने आया। पुलिस ने इलेक्ट्रानिक व भौतिक साक्ष्य एकत्रित करने के बाद गुरुवार को मृतक के पोते उदल मौर्य को दिघवट गांव स्थित घर से ही हिरासत में ले लिया। इसके बाद थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अशोक मिश्रा का कहना है कि सम्पत्ति की लालच में आकर पोते ने ही अपने दादा रिटायर्ड रेलकर्मी की हत्या कर दी थी। टीम में एसआई मनोज पांडेय के अलावा सुनील त्रिपाठी, मुकेश कुमार, शिवनाथ अग्रहरी आदि पुलिसकर्मी शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें