ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीजाम लगने पर पुलिस व पीडब्लूडी होगा जबाबदेह: डीएम

जाम लगने पर पुलिस व पीडब्लूडी होगा जबाबदेह: डीएम

जिले के पांच तहसीलों में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। सकलडीहा में जहां डीएम व एसपी फरियादियों से रूबरू रहे। वहीं नौगढ़ तहसील पर सीडीओ ने प्रार्थना पत्रों का अवलोकन किया। जबकि अन्य...

जाम लगने पर पुलिस व पीडब्लूडी होगा जबाबदेह: डीएम
मुगलसराय। हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Feb 2018 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के पांच तहसीलों में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। सकलडीहा में जहां डीएम व एसपी फरियादियों से रूबरू रहे। वहीं नौगढ़ तहसील पर सीडीओ ने प्रार्थना पत्रों का अवलोकन किया। जबकि अन्य तीन तहसील पर एसडीएम व तहसीलदार ने समस्याओं का निस्तारण किया। पांचों तहसील पर कुल 195 प्रार्थना पड़े, इसमें मात्र 12 का ही मौके पर निस्तारण हो सका। शेष प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों के सुपूर्द कर जल्द से जल्द निस्तारण करने का दिशा निर्देश दिया गया। 

सकलडीहा प्रतिनिधि के अनुसार डीएम हेमंत कुमार व एसपी संतोष कुमार सिंह प्रार्थना पत्रों का अवलोकन किया। इस दौरान बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने मार्ग पर ओवर लोड चल रहे वाहनों पर रोक लगाने व जाम की समस्या से निजात दिलाने की मांग किया। डीएम ने पुलिस और पीडब्लूडी के अधिकारियों को वाहनों की निगरानी करते हुए जाम लगने पर कार्रवाई का निर्देश दिया। उन्होंने ग्राम समाज की जमीन पर किये गये अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई तेज करने का निर्देश दिया। इस मौके पर कुल 53 प्रार्थना पत्र में मात्र तीन का निस्तारण हुआ।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें