ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीपीपा पुल टूटने से बाइक सवार गंगा में गिरे

पीपा पुल टूटने से बाइक सवार गंगा में गिरे

नगवां चोचकपुर पीपा पुल पर शनिवार की शाम मैजिक और बाइक के आमने सामने गुजरते समय अचानक एक पटरा टूट गया। इससे बाइक सवार तीन युवक गंगा नदी में गिर गए। इस दौरान बाइक सवार युवक तैरकर किसी तरह जान बचा लिये।...

पीपा पुल टूटने से बाइक सवार गंगा में गिरे
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSun, 26 May 2019 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

नगवां चोचकपुर पीपा पुल पर शनिवार की शाम मैजिक और बाइक के आमने सामने गुजरते समय अचानक एक पटरा टूट गया। इससे बाइक सवार तीन युवक गंगा नदी में गिर गए। इस दौरान बाइक सवार युवक तैरकर किसी तरह जान बचा लिये। लेकिन पानी गहरा होने के कारण बाइक नहीं मिली। बाइक की तलाश में गोताखोर जुटे है।

चोचकपुर स्थित मौनी बाबा मंदिर में शनिवार को एक शादी समारोह का आयोजन था। इसमें शामिल होने के लिए धानापुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव निवासी सोनू सिंह की बाइक से गांव के 24 वर्षीय बिट्टू गोंड, 32 वर्षीय श्यामलाल बिंद और 20 वर्षीय लकी बिंद जा रहे थे। इस दौरान वह जैसे ही नगवा चोचकपुर पीपा पुल पर पहुंचे। सामने से एक मैजिक वाहन आ गया। वही बाइक सवार मैजिक वाहन से पास देने के लिए किनारे खड़ा हो गया। लेकिन जर्जर लकड़ी का स्लीपर टूट गया। इससे बाइक सहित सवार गंगा में गिर गये। हालांकि बाइक सवार तैर कर निकल गये। लेकिन बाइक गहरे पानी में समय गई। वही बाइक की खोजबीन रविवार को पूरे दिन बलुआ और चांडीपुर से पहुंची गोताखोरों की टीम खोजती रही। लेकिन सफलता नहीं मिली। थानाप्रभारी माधव सिंह ने बताया कि गोताखोरों के माध्यम से बाइक की खोजबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें