Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश चंदौलीपीडीडीयू नगर में जाम से जूझते रहे लोग

पीडीडीयू नगर में जाम से जूझते रहे लोग

हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 03:12 AM
पीडीडीयू नगर में जाम से जूझते रहे लोग

पीडीडीयू नगर। वरिष्ठ संवाददाता

नगर में जाम की समस्या से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है। रविवार को सुबह से लेकर शाम तक लोग जाम से जूझते रहे। रोजाना आने जाने वालों के अलावा टीईटी परीक्षा के चलते नगर में सुबह से ही छात्र-छात्राओं और अभिभावकों की भीड़ हो गई। इसके चलते सब्जी मंडी से लेकर जीटीआर ब्रिज तक दिनभर जाम की स्थिति रही। किसी तरह लोग अपने गंतव्य को पहुंचे।

पटरी पर जहां दुकानें सजती हैं। वाहनों को जहां-तहां खड़ा करने से पटरी और सड़क पर चलना मुश्किल होता है। पुलिस भी पिकेट पर रहती है लेकिन लोगों को राहत नहीं मिल पाती है। सुबह सब्जी मंडी से लेकर स्टेशन के सामने तक जाम लगना शुरू हुआ तो परीक्षा के चलते लगभग 10 बजे तक जाम जीटीआर ब्रिज तक पहुंच गया। लोगों ने गलियों से निकलना शुरू किया तो वहां भी स्थिति खराब हो गई। किसी तरह लोग निकले। यह हाल तब है जब पुलिस विभाग की ओर से यातायात माह मनाया जा रहा है। लोगों को यातायात नियमों का पालन करने चलने और अतिक्रमण न करने की सीख दी जा रही है। इसके बाद भी जाम से लोगों को निजात नहीं मिल पा रही है।

सड़क पर खड़े रहते हैं आटो

जीटीआर ब्रिज से लेकर स्टेशन गेट और सब्जी मंडी तक मुगलसराय कोतवाली के पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाती है। यातायात पुलिस भी चक्रमण करती रहती है। इसके बाद भी सड़क पर वाहन खड़े रहते हैं। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। आटो चालक सड़क और पटरियों पर वाहन खड़ा कर सवारी बैठाते और उतारते हैँ। जिससे आवागमन में लोगों को असुविधा होती है और जाम लगता है। स्टेशन पर गाड़ी पकड़ने लिए लोग किसी तरह पहुंचते हैं।

epaper

संबंधित खबरें