ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीहैंडपंप उखाड़ने से पेयजल के लिए भटक रहे लोग

हैंडपंप उखाड़ने से पेयजल के लिए भटक रहे लोग

चहनियां कस्बे में मुख्य मार्ग पर पानी पीने के लिए हैंडपंप लगा था। लेकिन हाईवे निर्माण के चलते वह बीच में आ गया था जिसे उखाड़ दिया गया है। जिससे...

हैंडपंप उखाड़ने से पेयजल के लिए भटक रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीTue, 14 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

चहनियां, हिन्दुस्तान संवाद । चहनियां कस्बे में मुख्य मार्ग पर पानी पीने के लिए हैंडपंप लगा था। लेकिन हाईवे निर्माण के चलते वह बीच में आ गया था जिसे उखाड़ दिया गया है। जिससे राहगीरों और कस्बे के लोगों को गर्मी में पानी के लिए दिक्कत हो रही है। चंदौली से लेकर सकलडीहा होते हुए चहनियां से तीरगांवा तक 30 किलोमीटर तक फोर लेन सड़क का निर्माण किया जा रहा है।
सड़क निर्माण के दौरान रास्ते मे पड़ने वाले धर्म स्थलों और हैंडपंपों को दूसरे स्थान पर स्थापित किया जाना है। इसके चलते हैंडपंप भी उखाड़ दिया गया है। उसे दूसरी जगह लगवाने के लिए प्रधानपति ने एक्सईएन व जेई को को दूसरी जगह स्थापित करने के लिए प्रस्ताव भी बनाकर दे दिया है। लेकिन दूसरी जगह लगाए जाने के लिए धन अब तक नहीं मिला है। प्रधानपति सतीश गुप्ता ने बताया कि हैडपम्पों को पुनः दूसरे जगह स्थापित करने के लिए इस्टीमेट बनाकर दिया गया है। सड़क बना रही कार्यदायी संस्था ने बिना दूसरी जगह हैंडपंप लगाए पुराने हैंडपंप को उखाड़ दिया है। जिससे पानी के लिए लोग परेशान हो रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।