ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीपकौड़ा तल युवाओं ने मनाया बेरोजगार दिवस

पकौड़ा तल युवाओं ने मनाया बेरोजगार दिवस

हिन्दुस्तान संवाद कस्बा स्थित बस स्टैंड चौराहा पर समाजवादी कार्यकर्ताओं ने छात्र नेता विपिन यादव विक्कू के नेतृत्व में शुक्रवार को पकौड़ा तलकर पीएम...

पकौड़ा तल युवाओं ने मनाया बेरोजगार दिवस
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSat, 18 Sep 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

धानापुर। हिन्दुस्तान संवाद कस्बा स्थित बस स्टैंड चौराहा पर समाजवादी कार्यकर्ताओं ने छात्र नेता विपिन यादव विक्कू के नेतृत्व में शुक्रवार को पकौड़ा तलकर पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया।

विपिन यादव विक्कू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख देने के वादे की तरह जुमला ही साबित हुआ। केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकारों में रोजगार के नाम पर युवाओं को सिर्फ छला गया। अगर युवा मुखर होकर रोजगार मांगता है तो उसके बदले उसे कुछ लाठी और मुकदमा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि युवा का पेट मन की बात से नहीं, रोजी रोजगार भरेगा। केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार रोजगार के मुद्दे पर विफल साबित हुई है। इस लिए हम युवाओं ने पीएम के जन्मदिन 17 सितंबर को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाने का फैसला किए है। पकौड़े बेचकर रोजगार पाने की पीएम की नसीहत पर ही धानापुर का युवा एकत्रित होकर स्टॉल पर पकौड़ा तलकर बेरोजगार दिवस मना रहा है। इस मौके पर परवेज खान जिद्दी, सुजीत पटेल, सानू खान, राजू गुप्ता, रवि मौर्य, अनुराग यादव, आकाश बमबम, सुबेदार सिंह, अवधेश, सोनू सिंह आदि उपस्थित रहें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें