ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीटीकाकरण को लेकर लोगों को जागरूक करने की जरूरत

टीकाकरण को लेकर लोगों को जागरूक करने की जरूरत

चंदौली। संवाददाता कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए जिला अस्पताल स्थित सभागार में शुक्रवार को चाइल्ड फंड इंडिया की ओर से कार्यशाला आयोजित की गई। इसका...

टीकाकरण को लेकर लोगों को जागरूक करने की जरूरत
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 17 Dec 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली। संवाददाता

कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए जिला अस्पताल स्थित सभागार में शुक्रवार को चाइल्ड फंड इंडिया की ओर से कार्यशाला आयोजित की गई। इसका शुभारम्भ सीएमओ डा. वीपी द्विवेदी ने दी प्रज्जवलित कर किया। साथ ही टीकाकरण को लेकर लोगों को जागरूक करने पर बल दिया गया।

इस अवसर पर सीएमओ ने कहा कि कोविड का टीका सभी को लगाना आवश्यक है। इससे जीवन की सुरक्षा होती है। इसको लेकर लोगों को जागरूक करने की जरूरत है। कहा कि तीसरी लहर की संभावनाओं को देखते हुए लोगों को सतर्क रहना चाहिए। सभी को शासन-प्रशासन के गाइडलाइन का पालन करना होगा। डीपीएम सत्यप्रकाश ने कहा कि टीका नहीं लगवाने से जो पहले और दूसरी लहर में नुकसान हुआ था। उससे सभी परिचित हैं। तीसरी लहर से बचाव के लिए शत प्रतिशत टीकाकरण जरूरी है। अन्य वक्ताओं ने कहा कि कोविड 19 टीकाकरण के साथ 0 से5 वर्ष के बच्चों का नियमित टीकाकरण कराना भी बहुत जरूरी है। इस मौके पर चाइल्ड लाइन इंडिया के पुष्पेंद्र, मानव सेवा केंद्र के डायरेक्टर जगतनारायण, अध्यक्ष रमेश सिंह सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें