ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीमॉकड्रिल कर कार्यक्षमता का किया गया समीक्षा

मॉकड्रिल कर कार्यक्षमता का किया गया समीक्षा

पीडीडीयू जंक्शन से सटे रेल प्रशासन ने मंगलवार को मॉक ड्रिल किया। मॉक ड्रिल के दौरान सायरन बजते ही आनन-फानन में विभागीय अधिकारी व राहत दल के कर्मचारी पहुंच गए। इस दौरान बेपटरी ट्रेन को काफी प्रयास के...

मॉकड्रिल कर कार्यक्षमता का किया गया समीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीTue, 28 Apr 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पीडीडीयू जंक्शन से सटे रेल प्रशासन ने मंगलवार को मॉक ड्रिल किया। मॉक ड्रिल के दौरान सायरन बजते ही आनन-फानन में विभागीय अधिकारी व राहत दल के कर्मचारी पहुंच गए। इस दौरान बेपटरी ट्रेन को काफी प्रयास के बाद पटरी पर लाया गया। मरम्मत के दौरान सोशल डिटेंस व सेनेटाइज का इस्तेमाल करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव का प्रयास किया गया।

रेल प्रशासन ने लॉकडाउन के दौरान मंगलवार की दोपहर स्टेशन केे समीप मॉकड्रिल किया। आपातकाल का सायरन बजे ही मौके पर सीनियर डीएमई कैरेज श्रवण कुमार, सीनियर डीएसओ केएन सिंह यादव व एआरटी दल के कर्मचारी पहुंच गए। सभी अधिकारी व कर्मचारी सेनेटाइज करने के साथ ही सोशल डिटेंस का पालन करते हुए बेपटरी ट्रेन के मरम्मत कार्य में जुट गए। मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सोशल डिटेंस का पालन करते हुए आपातकाल में कैसे काम किया जाता है। इसके बावत विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों को बताया गया। इससे दुर्घटना के दौरान कर्मचारी सोशल डिटेंस का पालन कर सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें