ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीस्टेशन पर मॉक ड्रिल कर सुरक्षा परखा

स्टेशन पर मॉक ड्रिल कर सुरक्षा परखा

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर शुक्रवार की दोपहर जीआरपी, आरपीएफ व डॉग स्कवायड टीम ने सुरक्षा का हाल जाना। यात्री हाल में लावारिश बैग की सूचना पर रस्सी से घेराबंदी की सावधानी पूर्वक बैग की तलाशी ली।...

स्टेशन पर मॉक ड्रिल कर सुरक्षा परखा
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 24 Jan 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर शुक्रवार की दोपहर जीआरपी, आरपीएफ व डॉग स्कवायड टीम ने सुरक्षा का हाल जाना। यात्री हाल में लावारिश बैग की सूचना पर रस्सी से घेराबंदी की सावधानी पूर्वक बैग की तलाशी ली। इसके अलावा जवानों ने स्टेशन की चप्पे चप्पे की तलाशी ली। इस क्रम में तलाशी अभियान भी चलाया गया।

पीडीडीयू स्टेशन पर गणतंत्र दिवस के मद्देनजर चौकसी बढ़ा दी गई है। ताकि किसी भी संभावित घटना को टाला जा सकें। शुक्रवार को सुरक्षा परखने के लिए जीआरपी व आरपीएफ के दर्जनों जवानों ने मॉक ड्रिल व तलाशी अभियान चलाया। इस क्रम में स्टेशन के मुख्य भवन स्थित यात्री हाल में लावारिश बैग मिलने की सूचना मिलते ही जीआरपी कोतवाल आरके सिंह व आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने जवानों के माध्यम से यात्री हाल को खाली कराकर रस्सी से घेराबंदी कर दी। इसके बाद डॉग स्कवायड टीम की मदद से लावारिश बैग को सावधानी पूर्वक खोला गया। लेकिन बैग में घरेलू सामान मिलने पर राहत की सांस ली। इस दौरान जीआरपी व आरपीएफ के जवान गुजरने वाली ट्रेनों में तलाशी अभियान चलाया। इसके अलावा स्टेशन पर परिसर में खड़े वाहनों की चेेक किया गया। इस क्रम में वाहन चालकों से सावधानी बरतने व किसी संदिग्ध के दिखने पर तत्काल सूचना देने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें