ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीमुगलसरायः आरा में छात्रों के बवाल के कारण कई गाडि़यां प्रभावित

मुगलसरायः आरा में छात्रों के बवाल के कारण कई गाडि़यां प्रभावित

दानापुर मंडल के आरा स्टेशन पर बेरोजगार युवकोंं के हंगामा के कारण शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे मुगलसराय पटना रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया। इससे लगभग पांच घंटे तक ट्रेनों की आवाजाही ठप रही। इस...

मुगलसरायः आरा में छात्रों के बवाल के कारण कई गाडि़यां प्रभावित
मुगलसराय। निज संवाददाताFri, 16 Feb 2018 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

दानापुर मंडल के आरा स्टेशन पर बेरोजगार युवकोंं के हंगामा के कारण शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे मुगलसराय पटना रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया। इससे लगभग पांच घंटे तक ट्रेनों की आवाजाही ठप रही। इस दौरान अप व डाउन की ट्रेनों को पटना, इलाहाबाद, वाराणसी मुगलसराय आसपास खड़ी कर दी थी। इससे आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें प्रभावित रही है। वही ट्रेनों की आवाजाही ठप हो जाने से यात्रियों को काफी फजीहत हुई। 

रेलवे में बहाली को लेकर उम्र में कटौती की गई है। इससे नाराज होकर सैकड़ों की संख्या में बेरोजगार युवक दानापुर मंडल के आरा स्टेशन पर बवाल किये। युवकों के बवाल को देखते हुए रेल प्रशासन ने पटना मुगलसराय रेलखंड पर ट्रेनों की आवाजाही ठप कर दिया। इस दौरान अप व डाउन की ट्रेनों को पटना, मुगलसराय,वाराणसी, इलाहाबाद आदि स्टेशनों पर खड़ी कर दिया गया। ट्रेनों के जहां तहां खड़ी कर दिये जाने से यात्रियों की फजीहत बढ़ गई। यही नहीं ट्रेनों के बाबत सही जानकारी नहीं मिलने पर यात्री परेशान नजर आये। यात्री बार बार ट्रेनों की जानकारी के लिए पूछताछ केन्द्र का चक्कर काटते नजर आये। 

आरा स्टेशन पर बवाल के बाद प्रभावित अप की ट्रेनें
श्रमजीवी एक्सप्रेस
सिमांचल एक्सप्रेस
भागलपुर गरीबरथ एक्सप्रेस  
पटना सिकंदराबाद एक्सप्रेस
लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस 

डाउन की प्रभावित ट्रेनें 
फरक्का एक्सप्रेस
सिल्चर एक्सप्रेस साप्ताहिक 
हरिद्वार हावड़ा एक्सप्रेस 
सिकंदराबाद पटना एक्सप्रेस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें