ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीक्षत्रिय समाज ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

क्षत्रिय समाज ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

राजस्थान में राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या से आक्रोश राजस्थान में राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या से आक्रोश राजस्थान में राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या से...

क्षत्रिय समाज ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 08 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदौली। संवाददाता
राजस्थान में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेडी की हत्या के विरोध में गुरुवार को क्षत्रिय समाज के लोगों ने मुख्यालय पर जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। साथ ही एएसपी विनय कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर राजस्थान प्रशासन से हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग किया। इसके पूर्व डिस्ट्रिक्ट डेमोक्रेटिक सभागार में शोकसभा आयोजित क्षत्रिय संगठनों ने सुखदेव गोगामेड़ी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।

इस अवसर पर करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष जन्मेजय सिंह ने कहा कि सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या किया जाना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। उनकी हत्या से क्षत्रिय समाज की अपूरणीय क्षति हुई है। इसे भविष्य में पूरा नहीं किया जा सकता। इस घटना से पूरा क्षत्रिय समाज मर्माहत है। कहा कि वह क्षत्रिय समाज के प्रेरणास्रोत थे। उन्होंने क्षत्रिय समाज को एकजुट कर सशक्त बनाने की दिशा में काम किया। ऐसे में उनकी हत्या से समाज के एक-एक व्यक्ति को गहरा आघात लगा है। ऐसे में राजस्थान प्रशासन हत्या को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी कर उन्हें फांसी की सजा देने का काम करे। ताकि आगामी दिनों में ऐसी घटना की पुनर्रावृत्ति न होने पाए। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष डा. सुनील कुमार सिंह, प्रदेश महामंत्री राजबहादुर सिंह, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष गोपाल सिंह, रिंकू सिंह, धानापुर प्रमुख अजय सिंह, अवधेश सिंह, महेंद्र सिंह, शिवेंद्र सिंह, संतोष कुमार सिंह, टुनटुन सिंह, रणवीर सिंह, पिंटू, विनोद सिंह, अमन सिंह आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें