ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश चंदौलीजेडी ने सीएचसी का किया निरीक्षण

जेडी ने सीएचसी का किया निरीक्षण

कोविड 19 के जेडी अंशु सिंह ने शनिवार को शाम चार बजे सिहावल स्थित महामाया पालटेक्निक कॉलेजऔर कस्बा स्थित सीएचसी में स्थित प्रस्तावित एल वन कोविड 19 सेन्टर का स्थलीय निरीक्षण किया । इस दौरान...

जेडी ने सीएचसी का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,चंदौलीSat, 20 Jun 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड 19 के जेडी अंशु सिंह ने शनिवार को शाम चार बजे सिहावल स्थित महामाया पालटेक्निक कॉलेजऔर कस्बा स्थित सीएचसी में स्थित प्रस्तावित एल वन कोविड 19 सेन्टर का स्थलीय निरीक्षण किया । इस दौरान अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वही परिसर में किचन सहित अन्य सुविधाओं के स्थापित के लिए जानकारी ली।

निरीक्षण के दौरान जेडी ने सफाई, समुचित प्रकाश की उपलब्धता, कमरा में पंखे आदि के बाबत जानकारी ली। अस्पताल के वार्ड , पैथालॉजी , दवा स्टोर आदि का गहनता निरीक्षण किया। इस दौरान अस्पताल में व्यवस्था ठीक करने के लिए सीएससी अधीक्षक डॉ जेपी गुप्ता को निर्देश भी दिया। बताया अगर उक्त दोनों जगहों पर भविष्य में एल वन कोविड 19 हास्पिटल बनाये जाते है तो वहां किसी तरह की तरह की असुविधा न हो। इसके लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। कहा कि अगर एल वन कोविड 19 हास्पिटल यहां बनता है तो यहां किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस दौरान उपजिलाधिकारी प्रदीप कुमार , सीओ भुवनेश चिकारा, खण्ड विकास अधिकारी धानापुर सुशील कुमार मिश्रा, थानाप्रभारी विनोद कुमार मिश्रा आदि मौजूद रहे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें