ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश चंदौलीकेंद्रीय विद्यालय में दमखम दिखाएंगे फुटबाल के खिलाड़ी

केंद्रीय विद्यालय में दमखम दिखाएंगे फुटबाल के खिलाड़ी

केंद्रीय संगठन की ओर से संभागीय सुब्रतो कप फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन केंद्रीय विद्यालय पीडीडीयू नगर में सात जुलाई से होगा। प्रतियोगिता को लेकर...

केंद्रीय विद्यालय में दमखम दिखाएंगे फुटबाल के खिलाड़ी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,चंदौलीFri, 01 Jul 2022 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पीडीडीयू नगर, वरिष्ठ संवाददाता। केंद्रीय संगठन की ओर से संभागीय सुब्रतो कप फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन केंद्रीय विद्यालय पीडीडीयू नगर में सात जुलाई से होगा। प्रतियोगिता को लेकर केंद्रीय विद्यालय में तैयारयिां तेज हो गई है। संभागीय स्तर पर आयोजित होने वाली इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालयों की कुल 12 टीमें प्रतिभाग करेंगी। इन टीमों में गोरखपुर, मऊ, प्रयागराज, सोनभद्र, सुल्तानपुर, गाजीपुर के केंद्रीय विद्यालय के खिलाड़ी अपना दमखम दिखाएंगे। यहां की विजेता टीम पंजाब में होने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेगी।

केंद्रीय विद्यालय पीडीडीयू नगर के कोआर्डिनेटर मनीष पांडेय ने बताया कि संभाग स्तरीय सुब्रतो कप केआयोजन के लिए तैयारियां चल रही है। प्रतियोगिता इंडियन इंस्टीट्यूट के खेल मैदान पर कराई जाएगी। प्रतियोगतिा में अंडर-14 में पांच जबकि अंडर-17 में पीडीडीयू नगर केवी सहित सात टीम प्रतिभाग करेंगी। प्रतियोगिता सात जुलाई से होगी। इसका उदघाटन मुख्य अतिथि डीआरएम राजेश पांडेय और केवी संगठन के डीसी डी मन्नीवेन्नम करेंगे। नौ जुलाई को समापन समारोह केवि परिसर में होगा। इसमें विजेता टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। यहां की विजेता टीम पंजाब के जालंधर में अंडर-17 और अंबाला में अंडर-14 के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी। बाहर से आने वाले केंद्रीय विद्यालयों के खिलाड़ियों ओर कोचों के रहने का इंतजाम, खेल ग्राउंड की तैयारी चल रही है। इसकी तैयारी में प्राचार्य केके भारती की देख रेख में खेल शिक्षक आनंद कुमार, कोच विकास यादव और नित्यानंद को जिम्मेदारी दी गई है।

epaper